मौत को मात देकर इन अभिनेताओं ने बचाई आपनी जान, जुड़ी है दिल को दहला देने वाली घटना

मौत को मात देकर इन अभिनेताओं ने बचाई आपनी जान, जुड़ी है दिल को दहला देने वाली घटना

एंटरटेनमेंट

मौत को मात देकर इन अभिनेताओं ने बचाई आपनी जान, जुड़ी है दिल को दहला देने वाली घटना

मुंबई। जब मौत को मात देकर जीवन पाने वाले इन अभिनेताओं ने जब आपनी आपबीती बताई तो लोगों के रोगटे खडे हो गये। ऐसे में सहज ही अंदाजा लगया जा सकता है सचमुच इन अभिनेताओ ने अपनी जांन मौत को मात देकर ही बचाई है। इसमें हेमा मालिनी, सोनू सूद, अमिताभ बच्चन, जायरा वसीम, नरगिस, सैफ अली खान जैसे कई नाम है।

इन लोगों ने बताया कि वह फिल्मो में तो करतब तो बहुत बार दिखाते हैं और बडे से बडे हादसे में बचकर निकल आते हैं। लेकिन जब असल जिंदगी में मौत का सामना होता है तब केवल उपरवाला ही याद आता है और जुबान से केवल भगवान का नाम ही निकलता है। फिल्म स्टारों का कहना है कि इस तरह की घटना को सुनने के बाद आप लोग भी हैरान रह जायेगे। आइये जाने ऐसे हादसे के कुछ किस्से जो सही और पूरी तरह सत्य हैं।

सड़क हादसे में इन्होने किया मौत का सामना

एक बार वर्ष 2015 में हेमा मालिनी राजस्थान के दौसा में सडक हादसे में बुरी तरह घायल हो गई थी। उनकी दाहिनी आंख में बेहद गंभीर चोट आई थी वह बहुत घबरा गई थीं लेकिन बच गई। इसी तरह अभिनेता सोनू सूद की कार में आग लग गई थी। तब सोनू ने तत्परता दिखाते हुए गाडी से कूद कर अपनी जान बचाई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम भी मौत का सामना कर चुकी है जब उनकी कार डल झीज में जा गिरी थी। तब स्थानीय लोगों ने इनकी जांन बचाई थी। बताया जाता है कि एक बाउ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कार सामने से आ रही कार से टकराई। वह इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

सूटिग के दौरान भी हुए हादसे

एक बार नरगिस सूटिंग के दौरान आग में फंस गई थी और उसम सुनील दत्त ने उस आग से उन्हे बचाया। इसी तरह सूटिंग के दौरान बम फटने से प्रीति जिंटा बच गई थी। सूटिंग के दौरान अभिनेता सैफ अली खान के सिर पर एक पत्थर लगने की वजह से उन्हें सौ टांके लगे थे। तब सैफ ने कहा था कि ये मेरी लाइफ का सबसे बड़ा हादसा है। सनी लियोनी और उनके पति प्लेन क्रेश में मरते-मरते बचे थे।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *