एंटरटेनमेंट

78 साल के अमिताभ बच्चन चोट लगने की वजह से अस्पताल में हुए भर्ती? बेटे अभिषेक ने बताई सच्चाई…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
78 साल के अमिताभ बच्चन चोट लगने की वजह से अस्पताल में हुए भर्ती? बेटे अभिषेक ने बताई सच्चाई…
x
अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2020 से 78वें साल में प्रवेश कर गए हैं। वह इस समय केबीसी 12 सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को लेकर

78 साल के अमिताभ बच्चन चोट लगने की वजह से अस्पताल में हुए भर्ती! बेटे अभिषेक ने बताई सच्चाई…

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2020 से 78वें साल में प्रवेश कर गए हैं। वह इस समय केबीसी 12 सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इसके अलावा बिग बी सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर खासा सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया में यह खबर वायरल हुई कि अमिताभ बच्चन चोट की वजह से एक बार फिर नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

लेकिन जब इस सच की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह खबर पूरी तरह से फेक हैं। एक न्यूज वेब चैनल ने इस संबंध में जब बेटे अभिषेक बच्चन से जानकारी ली गई। इस दौरान अभिषेक से पूछा गया कि क्या बच्चन साहब किसी केजुल्टी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए हैं। जिस पर अभिषेक ने सच्चाई बताते हुए कहा कि यह आपको जहां से भी जानकारी मिली है वह पूरी तरह फेक हैं। क्योंकि मेरे पिताजी मेरे सामने बैठे हैं।

बिग बाॅस 14: राहुल वैद्य पर जमकर भड़की जैस्मीन भसीन, कहा- मुझे धमकी देता है, नहीं डरती मैं किसी के बाप से…

आपको कोई गलतफहमी हुई होगी या फिर बाबूजी का हमशक्ल कोई अस्पताल में भर्ती हुआ होगा। वह पूरी तरह से स्वस्थ्य और डेली रूटीन वर्क में बिजी हैं। आपको बता दें कि अगर ऐसी कोई अफवाह सामने आती भी है तो उसमें बिल्कुल भी विश्वास न करें।

क्योंकि अमिताभ बच्चन एवं अभिषेक बच्चन दोनों लोग सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपनी हर एक्टिविटी से अपने फैंस को अवगत कराते रहते हैं। बीते ड़ेढ़ दो महीने पहले अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के चपेट में आ गए थे।

जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को ट्विंकल खन्ना ने गोवा में पकड़ा था रंगेहाथ, गुस्से में आकर किया था ऐसा काम कि…

जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में तुरंत दी थी। इसके अलावा उन्होंने अपने पूरे स्वास्थ्य अपडेट की जानकारी सोशल मीडिया में शेयर करते रहे हैं। आपको बता दें कि बाॅलीवुड के महानायक हैं। उनके भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मिलियन में फैंस फालोइंग हैं।

खबरों की माने तो बिग बी को सोशल मीडिया में मिलियंस लोग फालो करते हैं। हाल ही में पोलैंड के एक चैराहे का नाम महान कवि हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रखा गया है। जिसकी जानकारी बिग बी ने खुद तस्वीर शेयर करके दी थी। साथ ही उन्होंने रामचरित मानस की एक चैपाई भी इस दौरान शेयर की थी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Next Story
Share it