जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को ट्विंकल खन्ना ने गोवा में पकड़ा था रंगेहाथ, गुस्से में आकर किया था ऐसा काम कि...

जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को ट्विंकल खन्ना ने गोवा में पकड़ा था रंगेहाथ, गुस्से में आकर किया था ऐसा काम कि…

एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाडी कुमार कहा जाता है. मशहूर फिल्म अभिनेता होने के साथ वे निर्माता और मार्शल आर्ट में भी कुशल है. उन्होंने कई सारी हिंदी फिलो में काम किया उन्हें कई बार उनकी फिल्मों के लिए फिल्मफेयर अवार्डस में नामांकित किया गया है इंड्रस्ट्री में  ‘प्ले बॉय’ कहा जाने लगा कई अभिनेत्रीओ से उनका अफेयर चला शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन से इनका अफेयर चला लेकिन फिर उन्होंने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. फिर अक्षय ने अपनी पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ को अलग कर लिया और काम पर फोकस करना शुरू किया लेकिन इनकी लाइफ में फिर से ट्विस्ट आया जब उन्होंने प्रियंका चौपड़ा के साथ फिल्मे की.

प्रियंका के साथ इनकी कैमेस्ट्री खूब मैच की और दर्शको ने भी खूब पसंद किया। प्रियंका चौपड़ा ने फिल्मो में डेब्यू 2003 में आई फिल्म अंदाज से किया इस फिल्म ने अच्छी कमाई और हिट रही फिम के साथ -साथ अक्षय और प्रियंका की जोड़ी भी हिट रही। इस फिल्म में दोनों ने ऐसे सीन्स दिए की ऐसी खबरे आने लगी की दोनों के बीच कुछ चल रहा है और करीब आ रहे है इस फिल्म के बाद दोनों ने कई सारी फिल्मे की जैसे – मुझसे शादी करोगी, ऐतराज, और वक़्त में दोनों ने लास्ट टाइम काम किया।

अक्षय प्रियंका का अफेयर

दोनों के अफेयर की चर्चा तेजी से फैलने लगी जब ट्विंकल को यह बात चली तो पहले तो उन्होंने इगनोर किया क्यूंकि ट्विंकल खुद एक फ़िल्मी बैकग्राउंड से है उनका कहना था की स्टार्स को लेकर इस तरह की खबरे उड़ती रहती है कभी फिल्मो को हिट कराने के लिए तो कभी रूमर्स के तौर पे.

लेकिन यह खबर इतनी तेजी से फ़ैल रही थी कि रुकने का नाम नहीं ले रही थी तो ट्विंकल ने इस खबर में कितनी सच्चाई है उसकी तह तक जाने का सोची अक्षय के ऊपर ट्विंकल ने तब शक किया जब अक्षय फ़ोन नहीं उठाते थे।

फिल्म के सेट पर जा पहुंची ट्विंकल

बात उस समय की है जब अक्षय और प्रियंका वक़्त फिल्म के शूटिंग पर बिजी थे वही ट्विंकल  कास्टिंग क्रू मेंबर्स के संपर्क में थी वही से दोनों के बीच गॉसिप्स का पता चला खबर के मुताबिक ट्विंकल ने सीधा प्रियंका चौपड़ा को फ़ोन किया और काफी कुछ सुना दिया वही प्रियंका ने भी सुना दिया जिससे ट्विंकल काफी गुस्से में आ गई थी और वक़्त के सेट पर जा पहुंची और गोवा में पहुंचते ही प्रियंका से बात करने की सोची लेकिन प्रियंका होटल में नहीं थी और अक्षय ने ट्विंकल को होटल में देख लिया था तो अक्षय और ट्विंकल के बीच बहस शुरू हो गई बहस इतनी बढ़ गई थी। कि आसपास के लोगो को सुनाई देने लगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल के स्टाफ मेंबर्स ने भी बताया था की ट्विंकल और अक्षय के बीच काफी तेज बहस हुई थी जिसमे प्रियंका का नाम काफी बार लिया गया था अक्षय ने गुस्से में ट्विंकल को यहाँ तक यह भी बोल दिया था की हां मेरा प्रियंका से अफेयर है हालाँकि अक्षय कुमार और ट्विंकल दोनों इस बात से इनकार कर रहे है इस खबर को बकवास और बेबुनियाद बता रहे है।

न एक फिल्म न ही कोई सीरियल एक्ट्रेस करिश्मा कपूर कैसे चला रही घर और बच्चो का खर्चा , सुनकर लगेगा अजीब..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *