एंटरटेनमेंट

जब टीवी की छोटी बहू ने EX ब्वाॅयफ्रेंड को पकड़ा था लड़की के साथ रंगे हाथ, फिर यूं सिखाया सबक..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जब टीवी की छोटी बहू ने EX ब्वाॅयफ्रेंड को पकड़ा था लड़की के साथ रंगे हाथ, फिर यूं सिखाया सबक..
x
रूबीना दिलैक तेज तर्रार स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। वह इन दिनों बिग बाॅस के शो में है। इस शो को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में रहती है।

जब टीवी की छोटी बहू ने EX ब्वाॅयफ्रेंड को पकड़ा था लड़की के साथ रंगे हाथ, फिर यूं सिखाया सबक..

टीवी की छोटू बहू यानी कि Rubina दिलैक तेज तर्रार स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। वह इन दिनों बिग बाॅस के शो में है। इस शो को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सलमान खान ने Rubina की जमकरर क्लास लगाई। सलमान ने रूबीना को कहा कि आप इतनी तेज है कि कविता कौशिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया। Rubina ने अपने करियर में कई टीवी के पाॅपुलर सीरियल किए हैं।

वह टीवी की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। रूबीना अपने शानदार एक्टिंग के साथ ही एक समय अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही। हालांकि रूबीन इन दिनों शादीशुदा हैं। और उन्होंने बिग बाॅस के घर में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ इंट्री ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रूबीना दिलैक शादी से पहले अभिनाश सचदेवा को डेट कर रही थी। रूबीना की अविनाश से मुलाकात छोटी बहू सीरियल के दौरान ही हुई थी।

Video : किसानों का समर्थन करने सिंघु बॉर्डर पहुंचे दिलजीत दोसांझ

इस सीरियल में अविनाश ने रूबीना के पति का किरदार निभाया था। खबरों की माने इस सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच जमकर तनातनी चलती थी। दोनों अपने ईगो के चलते लगभग 3 महीनों तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। लेकिन जब आउटडोर शूटिंग शुरू हुई तो दोनों के बीच दोस्ती हो गई। यह दोनों सितारे ईगो को छोड़कर एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रूबीना इसी दरम्यान अविनाश के करीब आ गई थी।

अविनाश एवं रूबीना एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। बात शादी तक पहुंच गई थी। कहा जाता है कि अविनाश के फैमिली मेम्बर इस शादी को लेकर एग्री थी, लेकिन रूबीना के फैमिली मेम्बर इस शादी को लेकर राजी नहीं थे। समय बीतता गया। इस दौरान अविनाश का नाम कई एक्ट्रेस संग जुड़ने लगा। बाद में दोनों के बीच साल 2013 में ब्रेकअप हो गया।

सैफ अली खान ने आदिपुरूष को लेकर दिया कन्ट्रोवर्शियल बयान, कहा-सीता…

तो वहीं दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जाता है कि रूबीना ने एक बाद अभिनव सचदेवा को किसी दूसरी लड़की के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। जिसके बाद जमकर रूबीना ने बवाल मचाया था। वह इस धोखे को बर्दाश्त नहीं कर सकी। लिहाजा उन्होंने अविनाश से दूरी बना ली और बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। हालांकि रूबीना एवं अविनाश ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की। अब सच क्या है यह तो ये सितारे ही बता सकते हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शहनाज गिल शानदार फिगर से बरपा रही कहर, तस्वीरें देख आप कह उठेंगे खूबसूरती हो तो ऐसी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story