सैफ अली खान ने आदिपुरूष को लेकर दिया कन्ट्रोवर्शियल बयान, कहा-सीता...

सैफ अली खान ने आदिपुरूष को लेकर दिया कन्ट्रोवर्शियल बयान, कहा-सीता…

एंटरटेनमेंट

सैफ अली खान ने आदिपुरूष को लेकर दिया कन्ट्रोवर्शियल बयान, कहा-सीता…

सैफ अली खान इन दिनों फिल्म आदिपुरूष को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में वह लंकेश का रोल निभाने वाले हैं। जबकि राम का किरदार साउथ के सुपरस्टार प्रभास निभाने वाले हैं। फिल्म का निर्देशित ओम राउत कर रहे हैं। ओम राउत के साथ सैफ अली खान तान्हाजी द अनसंग वारियर में काम किया था। इस फिल्म में सैफ अली खान का अभिनय ओम को काफी पसंद आया था।

फिल्म तान्हाजी में सैफ अली खान ने निगेटिव किरदार निभाया था। तो वहीं एक बार फिर से सैफ अली खान आदिपुरूष फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में सैफ अली खान ने आदिपुरूष फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान चर्चा की। मुम्बई मिरर की एक रिपोर्ट की माने तो सैफ ने बताया कि एक राक्षस राजा का किरदार प्ले करना काफी दिलचस्प है।

शादी होते ही बदले आदित्य नारायण के तेवर, अपनी पत्नी को दे डाली धमकी फिर…

यह इतना भी कू्रर नहीं है, जितना हम सोचते हैं। इसे हम मनोरंजक बनाने वाले हैं। सीता का अपहरण एवं राम-रावण के बीच हुए युद्ध को हम उसकी बहन की बदले की भावना से जोड़कर पेश करने वाले हैं। जिसकी नाक लक्ष्मण ने काट डाली थी।


खबरों की माने तो यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होनी हैं। जिसकी शूटिंग साल 2021 में शुरू की जाएगी। आदिपुरूष फिल्म में लक्ष्मण एवं सीता का किरदार कौन निभाने वाला है अभी यह तय नहीं हो सका हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म मेकर्स इसकी तलाश में लगे हुए हैं।

शहनाज गिल शानदार फिगर से बरपा रही कहर, तस्वीरें देख आप कह उठेंगे खूबसूरती हो तो ऐसी

नोरा फतेही को मिला जिंदगी का हमसफर, करने जा रही शादी, खबर पढ़ हो जाएंगे शाॅक्ड

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *