एंटरटेनमेंट

Nora फतेही को इस हालत में देखकर रुक गई लोगों की धड़कन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
Nora फतेही को इस हालत में देखकर रुक गई लोगों की धड़कन
x
नोरा फतेही का नाम आते ही उनके चाहने वालों का दिल धड़कने लगता है। नोरा के डांस और वीडियो ने पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Nora फतेही को इस हालत में देखकर रुक गई लोगों की धड़कन

मुंबई। Nora फतेही का नाम आते ही उनके चाहने वालों का दिल धड़कने लगता है। Nora के डांस और वीडियो ने पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी थी। उनकी अदाओं में वह दम है कि बडे़ से बडी अभिनेत्री नही टिक पाती है। इसीलिए Nora अपने चाहनेवालों का भी का पूरा ख्याल रखती हैं। आये दिन अपनी फोटो या फिर वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं। हाल के दिनों में Nora ने आपनी एक फोटो शेयर कर दिया।

अब हालत ऐसी है कि यह फोटो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। नोरा ने ब्लू एंड व्हाइट ड्रेस में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टा की प्रोफाइल पिक्चर भी बना लिया है। नोरा इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

जब टीवी की छोटी बहू ने EX ब्वाॅयफ्रेंड को पकड़ा था लड़की के साथ रंगे हाथ, फिर यूं सिखाया सबक..

वायरल हुई नोरा की हाट फोटो

बताया तो यहां तक जाता है कि नोरा का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है और लोगों द्वारा खुब पसंद किया जाता है। उनके डांस स्टेप्स और अदाओं के कायल हैं। नोरा अपने बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करने में सबसे आगे रहती हैं। हाल ही में नोरा ने इंस्टाग्राम पर कछ सेक्सी तस्वीरें साझा करते ही फोटोज को फैंस के बीच पहंुचते ही तुरंत वायरल हो गईं। उनके चाहने वाले इस समय उनकी तारीफ करने से नही चूक रहे हैं।

Video : किसानों का समर्थन करने सिंघु बॉर्डर पहुंचे दिलजीत दोसांझ

20 मिलियन है नोरा के फालोअर्स

नोरा के फैंस की कतार भी छोटी नही है। तभी तो एक फोटो के वायरल होते ही लोग इसे हांथों हांथ लिया करते हैं। नोरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने 20 मीलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं। नोरा का डांस भी भारी कमाल का है। गीता कपूर ने तो नोरा के तारीफ के पुल बांध दिया।

उर्वसी रौतेला जिस में कुछ तरह करती है एक्सरसाइज, वीडियो देख फैंस हुए भौचक्के

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

हिना खान ने ब्लू बिकनी में समंदर किनारे बरपाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story