एंटरटेनमेंट

इस सुपरस्टार के चक्कर में रवीना एवं करिश्मा ने नोच डाले थे एक-दूसरे के बाल, हो गई थी जर्बदस्त हाथापाई, फिर…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
इस सुपरस्टार के चक्कर में रवीना एवं करिश्मा ने नोच डाले थे एक-दूसरे के बाल, हो गई थी जर्बदस्त हाथापाई, फिर…
x
रवीना टण्डन एवं करिश्मा कपूर दोनों ही एक्ट्रेस 90 के दशक की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। इन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर कई फिल्में सुपरहिट

इस सुपरस्टार के चक्कर में रवीना एवं करिश्मा ने नोच डाले थे एक-दूसरे के बाल, हो गई थी जर्बदस्त हाथापाई, फिर…

रवीना टण्डन एवं करिश्मा कपूर दोनों ही एक्ट्रेस 90 के दशक की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। इन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर कई फिल्में सुपरहिट दी हैं। एक समय बाॅलीवुड की यह दोनों टाॅप की एक्ट्रेस थी। रवीना एवं करिश्मा ने कई फिल्में एकसाथ की। खबरों की माने तो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रवीना एवं करिश्मा के बीच जर्बदस्त लड़ाई हो गई थी।

इस दौरान दोनों एक-दूसरे के बाल तक नोचने लगी थी। जब दोनों के बीच झगड़ा होता सेट कू्र मेम्बर ने देखा तो सभी हैरान रह गए। फिर जल्द इनके पास पहुंचकर इन्हें अलग किया। मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो इन दोनों के बीच हुए जर्बदस्त झगड़े का किस्सा एक इंटरव्यू के दौरान फराह खान ने बयां किया था। फराह खान ने एक चैट शो में बताया कि जब वह आतिश फिल्म के एक गाने की शूटिंग कर रही थी।

टीवी अभिनेत्री से वादा करके कास्टिंग डायरेक्टर ने किया यह काम, अब वह लड़ रही न्याय की लड़ाई

इसी दौरान करिश्मा एवं रवीना में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। यह झगड़ा मारपीट एवं हाथापाई तक पहुंच गया। दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे को विंग से मारने लगी। वह एक-दूसरे के बाल नोचने लगी।

मैं यह सब देखा तो मुझे इन दोनों का व्हीएब बचपना लगा। दोनों की बातचीत से शुरू हुआ झगड़ा कब मारपीट तक पहुंच गया पता हीं नहीं चला। वह बताती है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी। फिल्म रिलीज होनी थी।

11 साल की उम्र में कविता कौशिक के साथ मैथ्य टीचर ने की थी घिनौनी हरकत, पैरेंट्स को बताया तो….

लिहाजा फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ। इस दौरान भी दोनों के बीच तनातनी जारी रही। दोनों एक-दूसरे के साथ फोटो तक खिंचाने को तैयार नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों की झगड़े की वजह कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन थे। कहा जाता है कि करिश्मा से अजय देवगन ने रवीना के चलते दूरियां बना ली थी। जिसके कारण दोनों के बीच नफरत बढ़ गई थी।

करिश्मा एवं रवीना दोनों एक्ट्रेस रवीना पर जान छिड़कती थी। खबरों की माने तो इस वाक्ये के बाद से दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे दूरी बना ली थी। इन दोनों तनातनी काफी दिनों तक चलती रही। खबरों की माने तो एक बार शाहरूख की पार्टी में भी दोनों एक्ट्रेस पहुंची थी। जहां रवीना ने करिश्मा के साथ तस्वीरें खींचाने से साफ मना कर दिया था।

जब ऐश्वर्या से खुद की तुलना पर भड़क उठी करीना, सलमान को कहा था बेड एक्टर, फिर...

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story