11 साल की उम्र में कविता कौशिक के साथ मैथ्य टीचर ने की थी घिनौनी हरकत, पैरेंट्स को बताया तो....

11 साल की उम्र में कविता कौशिक के साथ मैथ्य टीचर ने की थी घिनौनी हरकत, पैरेंट्स को बताया तो….

एंटरटेनमेंट

11 साल की उम्र में कविता कौशिक के साथ मैथ्य टीचर ने की थी घिनौनी हरकत, पैरेंट्स को बताया तो….

कविता कौशिक टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने एफआईआर सीरियल में चन्द्रमुखी चैटाला का किरदार निभाकर जमकर पाॅपुलरटी बटोरी। बीते दिनों कविता बिग बाॅस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई।

इस शो में वह अपने तेज-तर्रार स्वभाव के चलते कई बार अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में रही। हालांकि कविता इन दिनों बिग बाॅस शो से बाहर हो चुकी हैं। लेकिन एक टाॅस्क के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी का एक दर्दनाक हादसा बिग बाॅस से कनफेशन रूम में शेयर किया।

अपनी साथ हुई ज्यादती का किस्सा शेयर करके कविता काफी इमोशन हो गई थी। कविता ने बताया जब वह महज 11 साल की थी। तब उनके मम्मी-पापा उनके लिए एक मैथ का टीचर हायर किया। जिसकी उम्र लगभग 65 साल या उससे ज्यादा रही होगी।

कविता बताती है कि मैं मैथ में बहुत कमजोर थी। लिहाजा वह टीचर रोज मेरे घर शाम को आता और मुझे मैथ पढ़ाकर जाता। कविता बताती है कि एक दिन वह टीचर शाम के समय मुझे पढ़ा ही रहा था तभी मेरे मम्मी-पापा किसी काम से बाहर चले गए।

जब अनुष्का शर्मा को साइकिल में बिठाकर वरूण धवन हो गए थे अनकन्ट्रोल, एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल

इस दौरान उस मैथ के टीचर में मेरे साथ न सिर्फ ज्यादती करने की कोशिश की। बल्कि उसने मेरे साथ अश्लील बातें भी की। उसने मेरा शोषण करने की हर तरह से कोशिश, लेकिन जब तक कुछ बुरा होता, मैं जोरे-जोर से रोने लगी, चिल्लाने लगी। मैंने उसे धमकी दी कि यह सब मैं अपने पैरेंट्स को बता दूंगा। लेकिन इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज आने के बजाय मुझसे यह कहता कि तुम्हारे मम्मी-पापा तुम्हारी बात नहीं मानेंगे।

टीवी अभिनेत्री से वादा करके कास्टिंग डायरेक्टर ने किया यह काम, अब वह लड़ रही न्याय की लड़ाई

क्योंकि वो मुझ पर हद से ज्यादा विश्वास करते हैं। कविता बताती है कि यह वाक्या होने के बाद वह बुड्ढा टीचर मेरे घर से चला गया। जब मेरे पैरेंट्स आए तो मैंने उन्हें सारा वाक्या बताया। लेकिन वह मेरी बात नहीं माने। उन्हें लगा कि इसका मैथ में मन नहीं लगता है, यह मैथ नहीं पढ़ना चाहती है, शायद इसलिए यह बहाना बना रही है।

कविता आगे बताती है कि इसके बाद मैंने कभी मैथ को नहीं पढ़ा। क्योंकि जब भी मैं मैथ के सवालों को देखती मुझे उसका चेहरा याद आ जाता। धीरे-धीरे मुझे हर बुजुर्ग इंसान में वहीं दिखने लगा और मुझे घृणा सी होने लगी। लेकिन फिर मैंने अपने आप को मजबूत किया और दृढ़ इच्छा शक्ति एवं एक मजबूत इरादे से आगे बढ़ी।

जब ऐश्वर्या से खुद की तुलना पर भड़क उठी करीना, सलमान को कहा था बेड एक्टर, फिर…

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *