सैफ की एक्स पत्नी अमृता को लेकर करीना ने कह दी थी ऐसी बात की मच गया था हड़कंप, कहा- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं....

करीना को इस शब्द से सम्बोधित करने जा रही थी सारा, लेकिन पिता सैफ ने दे डाली सख्त हिदायत, कहा-कभी ऐसा…

एंटरटेनमेंट

करीना को इस शब्द से सम्बोधित करने जा रही थी सारा, लेकिन पिता सैफ ने दे डाली सख्त हिदायत, कहा-कभी ऐसा…

करीना कपूर खान एवं सारा अली खान के बीच अच्छी बाॅडिंग हैं। दोनों की एक-दूसरे से अच्छी जमती है। लेकिन जब करीना की सैफ से शादी हो गई तो वह इस रिश्ते को लेकर बेहद कंफ्यूज थी।

वह सोच रही है कि करीना को क्या कहकर बुलाउं। एक बार वह करीना को अंटी शब्द से सम्बोधित करने जा रही थी। लेकिन जब बारे में उन्होंने पिता से सलाह ली तो उनके पिता ने ऐसा न करने की सख्त हिदायत दे डाली।

यह बातें करीना एवं सारा ने काॅफी विद करण के चैट शो के दौरान खुलासा किया। सारा से जब पूछा गया कि क्या आपने करीना को कभी छोटी मां कहकर बुलाया है। तो सारा का कहना था कि अगर वह करीना को छोटी मां कह देंगी तो वह नर्वस हो जाएगी। क्योंकि करीना खुद ऐसा नहीं चाहती है। करीना चैट शो में कहा था कि सारा की जुबान से वह छोटी मां शब्द नहीं सुनना चाहती हैं।

संघर्ष कर आईएएस बनना चाहता था किसान, किया कुछ ऐसा कि जीते 50 लाख, अब 1 करोड़ की तैयारी में

क्योंकि उनकी मां उनसे काफी अच्छी हैं। उन्होंने अपने बच्चों की बेहद ही अच्छे से परवरिश की है। लिहाजा वह नहीं चाहती है कि सारा उन्हें छोटी मां कहे। करीना कहती है कि हम दोनों एक दोस्त की तरह हैं। मैं सारा को तो यही कहूंगी वह मुझे करीना कहकर ही बुलाया करें। तो वहीं एक समय सारा करीना संग अपने रिश्ते को लेकर बेहद कंफ्यूज थी।

जब दुल्हा बन निकले आदित्य नारायण, पड़ गया किन्नरों से पाला, फिर ऐसे बनाई बात..

उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वह उन्हें क्या कहकर बुलाए। एक बार पाप सैफ से उन्होंने पूछा कि वह करीना को अंटी कहकर बुलाएं। तो सैफ ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सारा तुम करीना को कभी अंटी मत कहना। तब से सारा करीना को करीना कहकर ही बुलाती हैं।

सारा के वर्कफ्रंट की ओर देखा जाए तो वह इन दिनों कूली नम्बर 1 फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। उनकी यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में वह वरूण धवन के साथ नजर आएंगी।

बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी किया गया। टीजर को मिला-जुला रिस्पांस मिला हैं। तो वहीं करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और दूसरे बच्चें की मां बनने वाली हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *