एंटरटेनमेंट

जब दुल्हा बन निकले आदित्य नारायण, पड़ गया किन्नरों से पाला, फिर ऐसे बनाई बात..

जब दुल्हा बन निकले आदित्य नारायण, पड़ गया किन्नरों से पाला, फिर ऐसे बनाई बात..
x
बाॅलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण आज 1 दिसम्बर को बड़े धूमधाम से शादी की। जिसकी कई तस्वीरें एवं

बाॅलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण आज 1 दिसम्बर को बड़े धूमधाम से शादी की। जिसकी कई तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। इस दौरान उदित नारायण एवं दीपा नारायण काफी खुश नजर आए। वह बैण्डबाजे की धुन पर नाचते भी हुए देखे गए। तो वहीं आदित्य नारायण भी अपने आप को थिरकने से नहीं रोक पाए।

आदित्य नारायण क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी थी। इसी दौरान वह मैचिंग ज्लेवरी एवं आंखों में चश्मा लगा रखा था। इस दौरान आदित्य के पिता उदित नारायण आॅरेंज कलर की शेरवानी पहन रखी थी। वह भी आदित्य की तरह सिर पर पगड़ी बांधे हुए नजर आए। जबकि इस दौरान आदित्य की मां दीपा नारायण बनारसी साड़ी में पिंक कलर की पहन रखी थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान वह डांस करती भी नजर आई।

जब आदित्य की गाड़ियों को किन्नरों ने रोका

आदित्य नारायण ने अपने घर से बारात बड़े धूमधाम से निकाली। वह ब्लैक कलर की गाड़ी में सवार होकर शादी करने पहुंचे थे। जिसका एक वीडियो वीरल भैय्यानी द्वारा सोशल मीडिया में शेयर किया गया। लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी को किन्नरों ने रोक लिया। इस दौरान वह आदित्य से पैसों की मांग करते हुए देखे गए।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट, हिमांशी खुराना ने दी नशीहत कहा..

जिस पर आदित्य के पीछे बैठे उनके परिजन किन्नरों को पैसा देते हुए नजर आए। लेकिन किन्नर मानने को तैयार नहीं दिख रहे थे। वह और पैसों की मांग आदित्य के परिजन से करते हुए नजर आए। खबरों की माने तो बाद में आदित्य के परिजनों द्वारा उनकी फरमाइस को पूरा किया गया। तब कहीं जाकर किन्नरों ने उनका रास्ता छोड़ा।
बता दें कि आदित्य नारायण बीते एक माह से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।

उन्होंने पहले ही सोशल मीडिया में ऐलान कर दिया था कि वह 1 दिसम्बर को धूमधाम के साथ शादी करेंगे। आदित्य ने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी की है। जिसकी कई तस्वीरें एवं वीडियो पहले भी वायरल हो चुकी हैं।

बीते दिनों आदित्य की तिलक शेरेमनी एवं पहली इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। आज आदित्य नारायण की बात की फोटों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई। हालांकि आदित्य की इस दौरान शादी की एक भी तस्वीरें सामने अभी तक नहीं आई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story