बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना और रंगोली, राजद्रोह के मामले में हुई.....

कंगना रनौत ने किया ट्वीट, हिमांशी खुराना ने दी नशीहत कहा..

एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत ने किया ट्वीट, हिमांशी खुराना ने दी नशीहत कहा..

नई दिल्ली। फिल्म स्टार कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कुछ न कुछ बयान देती रहती है। फिर चाहे वह राजनैतिक मुद्दा हो या फिर फिल्म इंड्रस्ट्री का। हाल के दिनों में किसानों के धरना प्रदर्शन मामले पर कंगना रनौत ने कहा था कि इस समय किसानों के मामले पर लोग अपनी सेंक रहे हैं।

धरने पर बैठे किसानों के सम्बध में काह कि क्या दूसरे शाहिन बाग की तैयारी है। एसे में हिमांशी खुराना ने उन्हे नशीहत दे डाली। उनका कहना था कि कंगना बात को अलग ही दिशा दे रही हैं। वहीं इनके बयान से अगर किसी को कुछ खुशी मिलती है तो वहीं कुछ लोग नाराज भी हो जाते हैं। बताया जाता है कि इस समय देश के किसान आंदोलन की रहा पर है।

कंगना कही यह बात

पंजाब तथा हरियाणा के किसानो के साथ देश के अन्य राज्यों के किसान भी किसान बिल के विरोध में दिल्ली कूच कर चुके थे। उन्हे दिल्ली जाने से रोकने के लिए बार्डर पर रोक दिया गया। तो जहां किसानो को रोक दिया गया वो वहीं जम गये।

इसी बात को लेकर कंगना रनौत ने किसानों को के सम्बंध में एक ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार किसी एंटी नेशनल टुकडा गैग को दूसरा शाहिन बाग न बनने दे। साथ ही उनका यह भी कहना था कि इस समय किसानो के मुद्दे पर हर कोई अपनी रोटी सेंकने में लगे हैं। यह गलत है ऐसा नहीं होना चाहिए।

जिम करते समय मां के साथ दिखे कपिल, लोगों ने कह दिया…

हिमांशी ने ऐसे दिया जवाब

हिमाशी खुराना ने कंगना के सोशल मीडिया में दिये बयान पर कहा कि बात को गलत एंेगल देना तो कोई कंगना से सीखे। वह सही बात को भी गलत दिशा देने में माहिर हैं। उन्होने कहा कि वह तो एक स्पोकपर्सन बन चुकी हैं। पंजाबी किसान सरकार से नाराज हैं। बार्डर पर विगत पांच दिनों से धराना चल रहा है। वही केन्द्र सरकार इसका हल निकालने में लगी है। बैठकों का दौर जारी है।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *