एंटरटेनमेंट

जिम करते समय मां के साथ दिखे कपिल, लोगों ने कह दिया...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जिम करते समय मां के साथ दिखे कपिल, लोगों ने कह दिया...
x
अक्सर अपने शो के दौरान कमेडियन कपिल शर्मा मां का जिक्र कर ही देते हैं। वह अपनी मां को अपना आदर्श और प्रेरणा मानते हैं।

जिम करते समय मां के साथ दिखे कपिल, लोगों ने कह दिया…

अक्सर अपने शो के दौरान कमेडियन कपिल शर्मा मां का जिक्र कर ही देते हैं। वह अपनी मां को अपना आदर्श और प्रेरणा मानते हैं। इस समय कपिल शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में वह जिम कर रहे हैं और उनके साथ उनकी मां की फोटो भी दिख रही है। मां जिम तो नही कर रही है लेकिन वह वही पास में टहल रही थीं और उनकी भी फोटो उसमे दिख गई। ऐसा लग रहा है कि मंा कपिल को जिम करते हुए प्रेरित कर रही है।

ट्रेडमिल पर दौडते हैं कपिल

शरीर को फिट रखना सबके लिए आवश्यक है। फिर सिनेमा या टीवी मे ंकाम करने वालों के लिए यह अत्याधिक आवश्यक है। शायद इसीलिए दा कपिल शर्मा शो के स्टार कपिल शर्मा इन दिनों जिम में पर्याप्त समय देकर अपना तन और मन दोनों फिट कर रहे हैं। वह ट्रेडमिल पर हर दिन दौड लगाकर अपने को चुस्त रखते हैं। वही कपिल का कहना है कि योग करने से शरीर चुस्त रहता है। जिस समय वह ट्रेडमिल पर दौड रहे थे उनकी मां भी बालकनी में टहल रही थी। वह भी अपने स्वास्थ्य का पूरा खयाल रखती हैं।

बाप एवं बेटे के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुकी है बाॅलीवुड की यह फेमस एक्ट्रेस, तीसरी का रोमांस के दौरान हो गया बुरा हाल

परेशान हो गये थे कपिल

किसी यूजर के एक ट्वीट पर कपिल शर्मा काफी ट्रोल हो गये थे। वह ट्वीट भारती सिंह को लेकर किया गया था जिसमें यूजर ने कहा था कि कही भारती की तरह आप भी तो नशे का सेवन नही करते। जिस पर कपिल ने उसे मजाकिया अंदाज मंे जवाब देते हुए कहा था कि पहले अपने सर्ट ठीक कर मोटे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story