एंटरटेनमेंट

कैटरीना को साड़ी में देख फिदा हुए सलमान, हटा नहीं पा रहे नजरें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
कैटरीना को साड़ी में देख फिदा हुए सलमान, हटा नहीं पा रहे नजरें
x
सलमान खान बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर एक्टर हैं। उन्हें सोशल मीडिया में दुनियाभर केे लोग फालो करते हैं। सलमान खान इन दिनों बिग बाॅस

कैटरीना को साड़ी में देख फिदा हुए सलमान, हटा नहीं पा रहे नजरें

सलमान खान बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर एक्टर हैं। उन्हें सोशल मीडिया में दुनियाभर केे लोग फालो करते हैं। सलमान खान इन दिनों बिग बाॅस शो को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते कुछ दिनों पहले सलमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में उनके साथ बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आई थी।

कैटरीना इस तस्वीर में साड़ी लुक में नजर आई थी। इस तस्वीर में उनके साथ सलमान भी नजर आए थे। तस्वीर में सलमान कैटरीना कैफ की तरफ एकटक निहारते हुए दिखे। सलमान का यह रिएक्शन देख माना जा रहा है कि कैटरीना का यह लुक उन्हें बेहद ही पसंद आया हैं। वह कैटरीना को साड़ी वाले लुक में देखते ही रह गए। बता दें कि सलमान एवं कैटरीना ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया हैं।

जब अक्षय की इस हिरोइन पर डायरेक्टर ने इंटीमेट सीन के लिए डाला था दवाब, मच गया था हड़कंप, फिर एक्ट्रेस ने…

कुछ दिनों तक दोनों सितारों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप इन दोनों का किस वजह से हुआ इसकी पुष्टि कभी दोनों सितारों ने नहीं की। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान एवं कैटरीना की यह तस्वीर फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान की है।

सलमान एवं कैटरीना दोनों ने साल 2019 में फिल्म भारत की थी। इस दौरान दोनों लोगों ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया था। जिसकी तस्वीरें समय-समय पर सोशल मीडिया में धमाल मचाती रहती है। वैसे आपको बता दें कि सलमान एवं कैटरीना यह पहली बार नहीं है जब अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहे हो। इससे पहले भी दोनों सितारे एक-दूसरे की तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ चुके हैं।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story