एंटरटेनमेंट

जब अक्षय की इस हिरोइन पर डायरेक्टर ने इंटीमेट सीन के लिए डाला था दवाब, मच गया था हड़कंप, फिर एक्ट्रेस ने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जब अक्षय की इस हिरोइन पर डायरेक्टर ने इंटीमेट सीन के लिए डाला था दवाब, मच गया था हड़कंप, फिर एक्ट्रेस ने…
x
अक्षय बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर सुपरस्टार में से एक हैं। उन्होंने लगभग बाॅलीवुड की हर हिरोइनों के साथ काम किया है। फिर चाहे करिश्मा कपूर हो

जब अक्षय की इस हिरोइन पर डायरेक्टर ने इंटीमेट सीन के लिए डाला था दवाब, मच गया था हड़कंप, फिर एक्ट्रेस ने…

अक्षय बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर सुपरस्टार में से एक हैं। उन्होंने लगभग बाॅलीवुड की हर हिरोइनों के साथ काम किया है। फिर चाहे करिश्मा कपूर हो या शिल्पा शेट््टी, माधुरी हो या चित्रांगदा सिंह। चित्रांगदा अक्षय कुमार के साथ फिल्म देसी ब्वाॅयज में नजर आई थी। इस फिल्म का एक इंटीमेट सीन सबसे ज्यादा पाॅपुलर हुआ था। जिसमें चित्रांगदा सिंह अक्षय कुमार से सवाल पूछती है और सही जवाब देने पर अपने कपड़े उतारती है।

फिल्म का यह वीडियो आज भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरता रहता हैं। चित्रांगदा इस समय फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों उनका एक वीडियो जमकर सुर्खियों में रहा।

उस वीडियो में वह बरेली के बाजार गाने में अपना शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आई थी। चित्रांगदा ने अपने करियर में बहुत फिल्में तो नहीं की है, लेकिन अपने शानदार अभिनय के चलते उन्होंने काफी कम समय में पाॅपुलर एक्टर में शुमार हो गई है।

एक फिल्म में नजर आएगी एक ही परिवार की तीन पीढ़ी के कलाकाऱ, जाने कौन हैं वो…..

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चित्रांगदा ने एक ऐसी ही फिल्म नवाजुद्दीन सिद््दीकी के साथ की थी। फिल्म थी बाबुमोशाय बंदूकबाज। इस फिल्म को चित्रांगदा ने बीच में ही छोड़ दिया था। खबरों की माने तो फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे इस फिल्म में सेक्स सीन की डिमाण्ड कर डाली थी। खबरों की माने तो बाबुमोशय बंदूकबाज फिल्म में चित्रांगदा का नवाज के साथ एक इंटीमेट सीन था।

अक्षय कुमार से शादी करने ट्वींकल ने रखी थी यह शर्त, पहली रात ही अक्षय…

यह सीन एक बार शूट हो चुका था। लेकिन डायरेक्टर उस सीन से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं था। वह उस सीन को दोबारा से शूट करना चाहता था। खबरों की माने तो डायरेक्टर ने चित्रांगदा को नवाज के उपर आने को कहा। डायरेक्टर की यह बात सुनकर चित्रांगदा भड़क गइ्र्र। इस बीच उनकी डायरेक्टर से जमकर बहस हुई। कहा जाता है कि इस बीच डायरेक्टर ने उनसे अकेले में आकर बात करने को कहा।

जिस पर चित्रांगदा ने कहा कि अब अकेले में बात रहने रह क्या गया है। पूरे क्रू मेम्बर के सामने जब मुझे बेइज्जत कर दिया और अब अकेले में बात करने की बात कहते हो। तुम अपने आप समझते क्या हो। चित्रांगदा ने इस दौरान डायरेक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई और फिल्म छोड़कर मुम्बई वापस आ गई थी।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story