एंटरटेनमेंट

जब गुस्से में सच में सनी देओल ने दबा दिया था अनिल कपूर का गला, मच गया था हड़कंप, अनिल ने कहा मुझे मारने की….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब गुस्से में सच में सनी देओल ने दबा दिया था अनिल कपूर का गला, मच गया था हड़कंप, अनिल ने कहा मुझे मारने की….
x
सनी देओल एवं अनिल कपूर दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं। दोनों सितारे आज भी फिल्मों एक्टिव हैं। दोनों सितारों की दुनियाभर में

जब गुस्से में सच में सनी देओल ने दबा दिया था अनिल कपूर का गला, मच गया था हड़कंप, अनिल ने कहा मुझे मारने की….

सनी देओल एवं अनिल कपूर दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं। दोनों सितारे आज भी फिल्मों एक्टिव हैं। दोनों सितारों की दुनियाभर में फैंस फालोइंग है। खबरों की माने तो एक फिल्म के दौरान कुछ ऐसा वाक्या हो गया था जिससे फिल्म के सेट में हड़कंप मच गया था। यह फिल्म थी जोशिलें।

यह फिल्म साल 1989 में आई थी। इस फिल्म में सनी देओल एवं अनिल दोनों ने काम किया था। फिल्म को निर्देशित सिब्ते हसन रिजवी ने किया था। कहा जाता है कि फिल्म रिलीज हुई थी इस फिल्म का पूरा क्रेडिट अनिल कपूर को चला गया।

जिससे सनी देओल काफी हर्ट हुए थे। उन्होंने अपना गुस्सा मीडिया के सामने जाहिर किया था। जैसे-तैसे गुस्सा शांत हुआ और समय बीतता गया। खबरों की माने तो इस फिल्म के बाद अनिल कपूर, सनी देओल एवं श्रीदेवी को एक और फिल्म आॅफर हुई थी।

कैटरीना, रानी सहित ये एक्ट्रेस बिन सिगरेट के नहीं रह सकती, ऐसे उड़ाती है धुंआ…

फिल्म की शूट शुरू हुई। खबरों की माने तो इस फिल्म में एक अनिल कपूर एवं सनी देओल के बीच एक एक्शन सीन था। दोनों के बीच फाइट सीन की शूटिंग शुरू हुई। इस फाइट सीन के दौरान कहा जाता है कि सनी देओल ने जोर से अनिल कपूर का गला दबा दिया था। जिससे सेट पर हड़कंप मच गया था। कहा जाता है कि सनी ने अनिल कपूर का ऐसे गला दबाया कि वह सांस नहीं ले पा रहे थे।

सलमान ने ऐश्वर्या के लिए अपने दुश्मन विवेक ओबेरॉय का कर दिया था करियर बर्बाद, अब सलमान के भाई अरबाज ने ही मिला लिया विवेक से हाँथ….

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी सनी देओल अनिल कपूर का गला दबाए रखा। सनी की इस हरकत से सेट में मौजूद क्रू मेम्बर को आगे आना पड़ा और तब जाकर सनी देओल ने अनिल कपूर को छोड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बात से अनिल कपूर सनी की इस हरकत से खासा नाराज हुए थे। उन्होंने इस बात की चर्चा उस दौरान मीडिया से भी की और निराशा जाहिर की।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तब से अनिल एवं सनी के बीच आज भी दुश्मनी हैं। दोनों सितारे आज भी एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। फिलहाल सनी देओल इस समय जहां राजनीति में व्यस्त हैं। तो वहीं अनिल कपूर अपनी फिल्मों एवं फिटनेस को लेकर जमकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

जब अभिनेत्री राधिका आप्टे को ऑफ़र होने लगी थी एडल्ट फिल्म, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story