एंटरटेनमेंट

कैटरीना, रानी सहित ये एक्ट्रेस बिन सिगरेट के नहीं रह सकती, ऐसे उड़ाती है धुंआ…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
कैटरीना, रानी सहित ये एक्ट्रेस बिन सिगरेट के नहीं रह सकती, ऐसे उड़ाती है धुंआ…
x
कैटरीना एवं रानी मुखर्जी बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। इन सितारों के दुनियाभर में फैंस हैं। ये फैंस अपनी पसंदीदा

कैटरीना, रानी सहित ये एक्ट्रेस बिन सिगरेट के नहीं रह सकती, ऐसे उड़ाती है धुंआ…

कैटरीना एवं रानी मुखर्जी बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। इन सितारों के दुनियाभर में फैंस हैं। ये फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के हर रूटीन की बातें जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। ये फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में ढेर सारी बातें जानना चाहते हैं।

ऐसे आज हम बाॅलीवुड के कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में आपको रूबरू कराएंगे जो फिल्मी पर्दे के अलावा रियल में भी सिंगरेट पीने का शौक रखती हैं। अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को जब आप सिंगरेट का धुंआ उड़ाते देखेंगे तो आप शाॅक्ड हो जाएंगे। तो चलिए जानते है उन एक्ट्रेसों के बारे में जो सिंगरेट की शौकीन हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाॅलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में सिंगरेट पीती हैं। जिसमें सबसे पहला नाम मनीषा कोईराला का आता हैं। मनीषा 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। वह एक समय बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार थी। आज मनीषा फिल्मी दुनिया से बिल्कुल गायब हैं। खबरों की माने तो मनीषा कोइराला सिंगरेट पीने की शौकीन हैं।

जब बेटे से नाराज हुए गायक कुमार सानू ने गुस्से में कह दिया अलग कर दो जान और फिर……

इसी तरह कैटरीना कैफ जो कि बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपनी एक्टिविटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कैटरीना को लेकर कहा जाता है कि वह सिंगरेट पीने की आदी हैं।

किंग खान की बेटी सुहाना ने बढ़ाया फैंस का पारा, इस बार डाली ऐसी फोटो की मच गया हड़कंप…

रानी मुखर्जी फिल्मी दुनिया की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस है। खबरों की माने तो वह भी सिंगरेट पीने की आदी हैं। वह दिन में ज्यादा तो नहीं पर एकात सिंगरेट पी जाती हैं। सिंगरेट पीने की लिस्ट में पूर्व मिस यूनिर्वस सुष्मिता सेन का नाम भी शामिल हैं। खबरों की माने तो सुष्मिता भी सिंगरेट पीने की आदी हैं।

वह दिन में एकात सिंगरेट पी जाती हैं। सिंगरेट पीने की लिस्ट में बाॅलीवुड की दो और एक्ट्रेस का नाम सामने आता हैं। जिसमें प्रीति जिंटा एवं अमीषा पटेल शामिल हैं। खबरों की माने तो यह एक्ट्रेस भी सिंगरेट पीने का शौक रखती हैं। बता दें कि सिंगरेट पीने की जानकारी को रीवा रियासत पुष्ट नहीं करता हैं। जो जानकारी यहां दी गई वह मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story