जब गुस्से में लाल हुए कपिल शर्मा ने अपने ट्रोलर्स को सुना दी खरी खरी, बढने लगा विवाद और फिर.....

जब गुस्से में लाल हुए कपिल शर्मा ने अपने ट्रोलर्स को सुना दी खरी खरी, बढने लगा विवाद और फिर…..

एंटरटेनमेंट

मुबई। हास्य कलाकारों में महारथ हासिल कर चुके कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में है। वैसे भी कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज के लिए पूरे फिल्मी दुनिया में जाने जाते हैं। रोते हुए को हंसाना इनकी फितरत में है। लेकिन इन्हे जब कभी कभी गुस्सा भी आता है। लेकिन यह बात किसी पता नही है।

तो वही गुस्से में भी सामने वाले को जवबा अपने मजाकिया अंदाज मंे ही देते हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि कपिल का कहना वैसा ही रहता है जैसे कहा जाता है कि जोर का झटका धीरे से लगे। लेकिन कई बार जब इनका गुस्सा सातवे आसमान पर होता है तेा यह एकदम लाल पड जाते हैं। फिर यह नही देखते कि मेरी द्वारा कही गई बात कही इसे ज्यादा बुरी तो नही लग जायेगी।

करीना को अगर सारा ने कह दी यह बात, तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस ने खुद बताई राज की बात

कपिल ने यूजर को दिया जवाब

ड्रग मामले में नाम आने के बाद हास्य महिला कलाकार भारती सिंह के लिए कपिल को ट्रैक करते हुए एक यूजर ने कहा कि भारती जब तक पकडी नही गई। वह ड्रग नहीं लेती थी। वही हाल आपका है। जब तक पकडे नही जाते तब तक नो ड्रग। बस ट्वीटर पर इतना देखते ही अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर कपिल ने भी उस ट्रोलर की फोटो पर नजर दौडाई और तपाक से जवाब दे डाला कि पहले अपने साइज की शर्ट तो सिलवा मोटे।

कृति खरबंदा का इस एक्टर संग चल अफेयर, रोमेंटिक तस्वीर आई सामने तो फैंस ने कहा-लव बर्ड कब…

सोशल मीडिया में मच गया बवाल

जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा द्वारा अपने ट्रोलर को दिये जवाब के बाद तो मानो पूरे सोशल मीडिया में बवाल मच गया। कपिल को लोगों के गुस्से का सामना करना पडा। जिसे देखते हुए कपिल शर्मा ने बाद में अपना ट्वीटर पोष्ट वापस ले लिया। लेकिन ऐसा नही है कि उनकी इस हाजिर जवाबी से लोग खुश नही हुए। कईयों को इनका यह पोष्ट भी भा गया।

जब रेखा ने कह दी कपिल को यह बात, सख्ते में आ गए थे काॅमेडियन

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *