जब सारा अली खान की खुलेआम हुई थी बेज्जती, इतना बेज्जत कोई बॉलीवुड सितारा नहीं हुआ...

जब Sara Ali Khan की खुलेआम हुई थी बेज्जती, इतना बेज्जत कोई बॉलीवुड सितारा नहीं हुआ…

एंटरटेनमेंट

जब Sara Ali Khan की खुलेआम हुई थी बेज्जती, इतना बेज्जत कोई बॉलीवुड सितारा नहीं हुआ…

Sara Ali Khan अक्सर अपने फोटोज एवं वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने एक किस्से को लेकर सुर्खियों में यह किस्सा उनके बचपन का हैं। जिसे एक इंटरव्यू में दौरान Sara Ali Khan ने लोगों को बताया। सारा ने बताया कि कैसे एक डांस की वजह से उनकी जमकर खुलेआम बेइज्जती हुई। वह बात आज भी उन्हें खूब याद हैं। इस बेइज्जती के चलते उन्हें मम्मी से जमकर डांट पड़ी थी। मम्मी ने उन्हें भिखारिन तक कह डाला।

Sara Ali Khan बताती है कि मम्मी की इस बात से वह काफी दिनों तक नाराज रही थी। सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक बार वह जब छोटी थी तो अपने मम्मी-पापा एवं भाई के साथ घूमने गई थी। इस दौरान उनके पापा सैफ एवं मां अमृता मुझे एवं भाई इब्राहिम को शाॅप के बाहर एक बाई के हवाले छोड़ शाॅपिंग करने चले गए। इस दौरान एक पास ही म्यूजिक बज रहा था।

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा ने कर दिया ऐसा काम की सबने कहा आराम कर लो थोड़ा…

लिहाजा मैं वहां खड़े-खड़े बोर हो रही थी। तो मैं नाचने लगी। इसी दौरान वहां मौजूद लोग मेरा डांस देखकर मुझे रूपए देने लगे। इस बात से मैं तो काफी खुश हूं। लिहाजा मैं और डांस करने लगी। इस दौरान मुझे कई लोगों ने पैसे दिए। जब मम्मी -पापा शाॅपिंग करके तो मेरी बाई ने यह बात मम्मी को बता दी।

इस एक्ट्रेस ने कहा की मुझे एक बार वरुण धवन के साथ करना है रोमांस, बहुत ज्यादा पसंद करती हूँ, फिर…

उन्होंने कहा कि सारा को डांस के बदले लोगों ने पैसे दिए थे। वह इस दौरान काफी क्यूट लग रही थी। सारा बताती है कि मां यह बात सुनकर गुस्सा हो गई। उन्होंने कहा कि वह क्यूट नहीं लग रही थी। भिखारिन लग रही थी। लोगों ने उसे भिखारिन समझकर पैसे दिए हैं। सारा बताती है कि मां द्वारा उनकी हुई खुलेआम बेइज्जती से वह काफी गुस्सा हुई थी। लेकिन डांस के बदले मिले पैसे वह काफी खुश थी।

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *