एंटरटेनमेंट

इस एक्ट्रेस ने कहा की मुझे एक बार वरुण धवन के साथ करना है रोमांस, बहुत ज्यादा पसंद करती हूँ, फिर...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने कहा की मुझे एक बार वरुण धवन के साथ करना है रोमांस, बहुत ज्यादा पसंद करती हूँ, फिर...
x
इस एक्ट्रेस ने कहा की मुझे एक बार वरुण धवन के साथ करना है रोमांस, बहुत ज्यादा पसंद करती हूँ, फिर...मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलो के बीच

इस एक्ट्रेस ने कहा की मुझे एक बार वरुण धवन के साथ करना है रोमांस, बहुत ज्यादा पसंद करती हूँ, फिर…

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलो के बीच फिल्मो का सिलसिला जारी है. हालांकि मल्टीप्लेक्स बंद होने के बाद भी लोगो का फिल्मो के प्रति तेजी से क्रेज़ बढ़ता जा रहा है. आज हम उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिसने कहा की वो एक बार वरुण धवन के साथ काम करना चाहती है और उनके साथ फिल्म में रोमांस करना चाहती है.

इस समय देश में ओटीटी तेजी से बढ़ रहा है. और लोगो की वेब सीरीज के प्रति तेजी से रूचि बढ़ रही है. MX प्लयेर की सबसे फेमस सीरीज आश्रम-1 और आश्रम-2 ने धमाल मचा कर रख दिया। इस सीरीज में बाबा का रोल करने वाले बॉबी देओल ने धांसू एक्टिंग से दर्शको का मन मोह लिया।

आश्रम-2 में बोल्ड सीन देकर हड़कंप मचने वाली बबिता का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी ने हाल ही में अपनी बर्थडे पार्टी मनाई। इस मौके पर त्रिधा चौधरी ने हॉट सीन शेयर कर दर्शको का मन मोह लिया।

आपको बता दे की त्रिधा 2016 में टीवी सीरियल स्टार प्लॉस में नजर आ चुकी है. जानकारी के मुताबिक त्रिधा चौधरी के हाँथ में बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म भी है जिसमे रणवीर कपूर और संजय दत्त के साथ रोल निभा रही है.

एक न्यूज़ पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए त्रिधा चौधरी ने कहा की वो वरुण धवन के साथ रोमांस करना चाहती है. और उन्हें बहुत पसंद करती है. उनका ख्वाब है उनके साथ एक फिल्म करना। हालांकि त्रिधा ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है और वो दिन दूर नहीं जब वो वरुण धवन के साथ काम कर सकती है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story