जब नगरिस को बचाने सुनील दत्त ने लगा दी थी जान की बाजी, कूद पड़े थे आग में, फिर ऐसे किया था प्रपोज

जब नरगिस को बचाने सुनील दत्त ने लगा दी थी जान की बाजी, कूद पड़े थे आग में, फिर ऐसे किया था प्रपोज

एंटरटेनमेंट

जब नरगिस को बचाने सुनील दत्त ने लगा दी थी जान की बाजी, कूद पड़े थे आग में, फिर ऐसे किया था प्रपोज

हिरोइन के लिए हीरो को जान की बाजी लगाते आपने अक्सर फिल्मों देखा होगा। लेकिन एक ऐसा ही कारनामा बाॅलीवुड के फेमस एक्टर सुनील दत्त ने अपनी रियल लाइफ में किया था। यह बात उन दिनों की जब सुनील दत्त ‘मदर इंडिया फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। खबरों की माने तो शूटिंग के सेट में अचानक आग लग गई।

इस फिल्म में एक्ट्रेस थी नरगिस। वह सेट के अंदर थी। सेट पर मौजूद किसी भी क्रू मेम्बर की हिम्मत नहीं हो रही थी कि वह अंदर जाए और नरगिस को बाहर निकाल लें। इतने में वहीं मौजूद फिल्म के हीरो सुनील दत्त ने हिम्मत दिखाते हुए सेट के अंदर गए और उन्होंने धधकती हुई आग से बाहर निकाल कर लाए। खबरों की माने तो उस आग से नरगिस थोड़ी-बहुत झुलस गई थी।

इस एक्ट्रेस से बेहद डरते है सलमान खान, वजह आपको कर देगी हैरान

आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जाता है कि नगरिस को बचाते समय खुद सुनील दत्त भी झुलस गए थे। सुनील दत्त नरगिस को बेइंतहा प्यार करते थे। इस बात का एहसास नगरिक को भी हो चुका था। नरगिस पहले राजकपूर से प्यार करती थी। राजकपूर से उनका ब्रेकअप हो चुका था।

SARA ALI KHAN ने VARUN DHAWAN को कह डाला ‘बिगड़ा हुआ इंसान’ इसके बाद कुछ हुआ ऐसा….

जिससे वह काफी खोई-खोई सी रहती थी। इस वाक्ये के बाद उनके दिल में सुनील दत्त के लिए प्यार जाग उठा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुनील दत्त साहब उने नरगिस से अपने दिल की बात अस्पताल में कह दी। उन्होंने अस्पताल में ही नरगिस को प्रपोज कर दिया। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया।

11 मार्च 1958 को नरगिस एवं सुनील दत्त ने शादी कर ली। इस शादी से उन्हें एक बेटा संजय दत्त्त एवं दो बेटियां प्रिया दत्त एवं नम्रता दत्त हुए।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *