Coronavirus : आइसोलेट हुए Salman Khan, जानिए वजह...

इस एक्ट्रेस से बेहद डरते है सलमान खान, वजह आपको कर देगी हैरान

एंटरटेनमेंट

इस एक्ट्रेस से बेहद डरते है सलमान खान, वजह आपको कर देगी हैरान

सलमान खान इन दिनों बिग बाॅस 14 को होस्ट कर रहे हैं। वह हर वीक शो में पहुंचते है जहां जमकर लोगों की क्लास लगाते हैं। इस रियालिटी शो के अलावा उन्होंने हाल ही में फिल्म राधे की शूटिंग कम्पलीट की है। लेकिन अगर हम आपसे यह कहें कि सलमान खान बाॅलीवुड में एक एक्ट्रेस से बेहद डरते थे। तो आपको शायद यह यकीन नहीं होगा।

लेकिन इस बात का खुलासा स्वयं सलमान खान कर चुके हैं। सलमान जिस बाॅलीवुड की अभिनेत्री से डरते थे वह कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी एक्ट्रेस श्रीदेवी हैं। श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी शानदार अदाकारी के लिए आज भी उन्हें लोग खूब याद करते हैं। सलमान खान ने श्रीदेवी के साथ फिल्म चाॅद का टुकड़ा एवं चन्द्रमुखी में काम किया है।

SARA ALI KHAN ने VARUN DHAWAN को कह डाला ‘बिगड़ा हुआ इंसान’ इसके बाद कुछ हुआ ऐसा….

यह दोनों फिल्म क्रमशः साल 1993 एवं 1994 में रिलीज हुई थी। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उस समय हीरो से ज्यादा लोग हिरोइनों को तज्वों देते थे। यही वजह रही कि 90 के दशक में उन्हें श्रीदेवी के साथ काम करने में डर सताता था। श्रीदेवी जी की इतनी पाॅपुलरटी थी कि उन्हें देखने काफी संख्या में लोग मौजूद रहते थे।

आशुतोष राणा पहली नजर में इस एक्ट्रेस को दे बैठे दिल, रात काफी होने पर दिया था यह ऑफर, फिर ऐसे किया प्रपोज

उनसे मिलने व उनकी एक झलक पाने लोग परेशान रहते थे। सभी का ध्यान उन्हीं की ओर होता था। जबकि इसके उलट हीरो की तरफ कोई ध्यान नहीं देता था। सलमान ने कहा था कि श्रीदेवी की पाॅपुरलटी से उन्हें काफी डर लगता था। बता दें कि श्रीदेवी बाॅलीवुड की सबसे टाॅप अभिनेत्रियों में से एक थी। उन्होंने अपने करियर कई फिल्में दी जो सुपरहिट रही।

बरेली के बाजार में झुमका गिरे रे गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आई चित्रांगदा सिंह, वीडियो हुआ वायरल

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *