अपनी हॉट गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को छोड़ नोरा फतेही के साथ नजर आएंगे टाइगर श्राफ...

अपनी हॉट गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को छोड़ नोरा फतेही के साथ नजर आएंगे Tiger shroff…

एंटरटेनमेंट

अपनी हॉट गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को छोड़ नोरा फतेही के साथ नजर आएंगे Tiger shroff…

Tiger shroff ने हाल ही में अपनी एक नई फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का मोशन पोस्टर बीते दिनों रिलीज किया गया। यह मोशन पोस्टर टाइगर के फैंस को जमकर पसंद आया। क्योंकि एक बार फिर से Tiger shroff इस फिल्म में एक्शन एवं फाइट करते नजर आएंगे।

खबरों की माने तो इस फिल्म में टाइगर श्राफ एक बाॅक्सर का किरदार निभाएंगे। जिसकी तैयारियां टाइगर ने शुरू कर दी हैं लेकिन इस फिल्म में खास बात यह है कि वह अपनी गर्लफेंड दिशा पटानी के साथ नहीं बल्कि नोरा फतेही के साथ नजर आएंगे।

Tiger shroff ने बीते दिनों जिस फिल्म की घोषणा की है। वह फिल्म गणपत है। फिल्म का बीते दिनों मोशन पोस्टर जारी हुआ। इस मोशन पोस्टर में टाइगर सिर्फ बाॅडी दिखाते ही नजर आए। यह फिल्म विकास बहल के निर्देशन में तैयार की जाएगी। फिल्म की शूटिंग साल 2021 में शुरू हो गई। जबकि यह फिल्म रिलीज साल 2022 में होगी। फिल्म में खास बात यह है कि इस बार टाइगर श्राफ अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ इसमें रोमांस करते हुए नजर नहीं आएंगे।

जब एक्स ब्वाॅयफ्रेंड को याद करके नेशनल टीवी पर फूट-फूट रोई थी Neha kakkar, कहा- ये प्यार ही है आपको बड़ा….

बल्कि इस फिल्म में उनके साथ नुपूर सैनन एवं नोरा फतेही नजर जाएंगी। हालांकि अभी यह नाम पूरी तरह से फाइनल नहीं होने बताए जा रहे हैं। वैसे अगर नोरा फतेही टाइगर श्राफ के साथ नजर आएगी तो यह पहला मौका होगा जब टाइगर एवं नोरा एकसाथ ठुमके लगाते नजर आएंगे।

क्योंकि नोरा फतेही एक बेहद ही शानदार डांसर हैं। ऐसे में जब वह इस फिल्म का हिस्सा होगी तो जाहिर सी बात है कि दोनों सितारे एकसाथ ठुमका जरूर लगाएंगे। बहरहाल यह फिल्म आने के बाद ही क्लीयर होगा कि क्या कुछ होने वाला हैं। फिलहाल इस फिल्म में नोरा फतेही एवं टाइगर की खबरें दोनों सितारों के फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं। इन दोनों सितारों के फैंस एकसाथ देखने बेताब दिख रहे हैं।

बेहद फिल्मी है आशुतोष राणा की लव स्टोरी, पहली ही मुलाकात में एक्टर ने पत्नी दिया था यह आॅफर

जब सारा अली खान से फोटोग्राफर ने कहा नमस्ते वाला पोज दीजिए, तो एक्ट्रेस जो जवाब दिया देखिए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *