जब एक्स ब्वाॅयफ्रेंड को याद करके नेशनल टीवी पर फूट-फूट रोई थी नेहा कक्कर, कहा- ये प्यार ही है आपको बड़ा....

जब एक्स ब्वाॅयफ्रेंड को याद करके नेशनल टीवी पर फूट-फूट रोई थी Neha kakkar, कहा- ये प्यार ही है आपको बड़ा….

एंटरटेनमेंट

जब एक्स ब्वाॅयफ्रेंड को याद करके नेशनल टीवी पर फूट-फूट रोई थी Neha kakkar, कहा- ये प्यार ही है आपको बड़ा….

Neha kakkar ने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत के साथ बड़े धूमधाम से शादी। शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना सरनेम चेंज कर लिया। वह Neha kakkar से मिसेज नेहा सिंह कक्कर हो गई। बाॅलीवुड की यह चुलबुली सिंगर इन दिनों हनीमून पर दुबई गई हुई हैं। जहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो काफी सुर्खियों में रहा। नेहा कभी हिमांशु कोहली के प्यार में दीवानी थी। कई दफा वह अपने इस रिलेशनशिप को यादकर भावुक एवं रोती हुई नजर आई थी।

नेहा ने अपने करियर में कई रोमेंटिक गीत गए हैं। ऐसा ही एक मौका था जब वह रियालिटी शो सुपर डांस चैप्टर3 में पहुंची। जहां Neha kakkar गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु के साथ बैठकर जज की भूमिका निभाई। इस शो में नेहा की एंट्री तो काफी जर्बदस्त हुई, लेकिन एक परफार्मेंस के दौरान नेहा अपने ब्रेकअप के दर्द को भूल नहीं पाई वह फूट-फूटकर रोने लगी। दरअसल नेहा ने अपने करियर में कई रोमेंटिक गाए गए हैं।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रियंका और निंक ने ऐसा कुछ किया कि लाखो फैन्स हो गए दीवाने

इन्हीं गानों पर जब शो में पहुंचे कंटेस्टेंट ने परफार्मेंस देनी शुरू की तो नेहा रो पड़ी। इस दौरान मौजूद शिल्पा शेट्टी एवं गीता कपूर ने उन्हें ढाढ़स बंधाया। नेहा ने कहा कि मैंने अपने करियर में कई रोमेंटिक गाने गाए हैं। मैंने जिन भी गानों को गाया है वह दिल से गाया। इन गानों के जब सही मायनों को अनुभव करती हूं तो दिल में दर्द होता है। इन गानों के सही मायने महसूस होते हैं। मैं सच कहूं तो बहुत हर्ट हूं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने नेहा का हाथ पकड़कर उन्हें समझाया।

शादी से पहले करीना ने रखी थी सैफ के सामने ये शर्त, कहा-शादी तभी करुँगी जब तुम…

जब नेहा सम्हल गई तो शिल्पा ने कहा कि Neha kakkar बस जीवन में दो ही चीजें हमेशा याद रखों, नेवर कम्पलेन एवं दूसरी नेहर एक्सप्लेन। शिल्पा की इन की बातों को सुनकर नेहा हंस पड़ी। आगे नेहा ने कहा कि मेरी परवरिश काफी अच्छे से हुई हैं। मुझे सिखाया गया है कि मां-पिता का अच्छा बेटा बनकर रहूं। अब तक की लाइफ में। मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि जो मेरे पास है उन्हें हमेशा खुश रखीं।

लेकिन लाइफ में कभी ऐसा होता है कि कुछ गलत लोग मिल जाते हैं। इस दौरान मौजूद कई लोगों ने नेहा को सम्हाला। तब नेहा कहा कि ये प्यार ही जो आपको बड़ा बना देता हैं। आगे नेहा ने सभी डांसर कंटेस्टेंट को हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप सबकी मैं अच्छी परफामेंस देखकर हैरान हूं। आप सबने मुझे जीना सिखा दिया।

बेहद फिल्मी है आशुतोष राणा की लव स्टोरी, पहली ही मुलाकात में एक्टर ने पत्नी दिया था यह आॅफर

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *