एंटरटेनमेंट

Aishwarya ने कभी नहीं किया इस सुपरस्टार के साथ काम, वजह आपको कर देगी हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
Aishwarya ने कभी नहीं किया इस सुपरस्टार के साथ काम, वजह आपको कर देगी हैरान
x
ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। ऐश्वर्या अब तक बाॅलीवुड में

Aishwarya ने कभी नहीं किया इस सुपरस्टार के साथ काम, वजह आपको कर देगी हैरान

Aishwarya राय बाॅलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। Aishwarya अब तक बाॅलीवुड में लगभग हर स्टार के साथ काम कर चुकी हैं। लेकिन इंडस्ट्री में एक ऐसा भी स्टार है। जिसकी ऐश्वर्या संग कभी जोड़ी नहीं बनी।

जबकि Aishwarya ने करियर की शुरूआत इसी स्टार के साथ एक ऐड शूट से शुरू की थी। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि आमिर खान हैं। खबरों की माने तो आमिर खान ने ऐश्वर्या को कई फिल्में आॅफर की, लेकिन इत्तिफाक से यह जोड़ी कभी फिल्मों में बतौर लीड रोल नजर नहीं आई।

मलाइका ने अपने बेटे को किया बर्थडे विश, फिर अरहान की खुली थी पैंट की जिप, इसके बाद जो हुआ..

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान के साथ ऐवश्र्या ने अपने करियर का सबसे पहला ऐड कोकोकोला का शूट किया था। इस ऐड शूट के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। बाद में आमिर खान ने राजा हिन्दुस्तानी ऐश्वर्या के लिए आॅफर की थी। लेकिन ऐश्वर्या उस समय अपने पढ़ाई पर ध्यान दे रही थी। लिहाजा उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। बाद में ऐश्वर्या वाला रोल करिश्मा कपूर को आॅफर किया गया। जब यह फिल्म रिलीज हुई तो ब्लाॅकबास्टर साबित हुई।

दिशा पटानी की हॉट फ़ोटो देखकर टाइगर श्राप ने कर डाला ऐसा कमेंट कि…

खबरों की माने तो इसके बाद ऐश्वर्या आमिर खान की ही फिल्म मेला में एक कैमियों रोल में नजर आई। इस फिल्म के बाद अब तक ऐश्वर्या एवं आमिर खान की जोड़ी कभी नहीं बन पाई।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब मंगल पाण्डेय फिल्म बन रही थी। इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद ऐश्वर्या ही थी। उन्हें यह रोल आॅफर कर दिया गया। बाद में ऐश्वर्या ने फीस ज्यादा लेने के डिमाण्ड के चलते यह फिल्म छोड़ दी थी। बाद में इस फिल्म में ऐश्वर्या की जगह अमीषा पटेल ने लिया था।

इस तरह ऐश्वर्या एवं आमिर खान की जोड़ी आॅन स्क्रीन कभी फिल्मों में नजर नहीं आई। फिल्मों में आॅन स्क्रीन इस जोड़ी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। कभी यह भी खबरें आई कि दोनों स्टारडम एक-दूसरे के साथ काम करने के पीछे प्रमुख वजह है।

शूटिंग के लिए मालदीव्स पहुंची कैटरीना कैफ, बेहद ही बोल्ड तस्वीर

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story