एंटरटेनमेंट

दिशा पटानी की हॉट फ़ोटो देखकर टाइगर श्राप ने कर डाला ऐसा कमेंट कि...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
दिशा पटानी की हॉट फ़ोटो देखकर टाइगर श्राप ने कर डाला ऐसा कमेंट कि...
x
दिशा पटानी की हॉट फ़ोटो देखकर टाइगर श्राप ने कर डाला ऐसा कमेंट कि… बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राप इन दिनों चर्चा में बने हुए है. सोशल मीडिया पर

दिशा पटानी की हॉट फ़ोटो देखकर टाइगर श्राप ने कर डाला ऐसा कमेंट कि…

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राप इन दिनों चर्चा में बने हुए है. सोशल मीडिया पर टाइगर एक्टिव रहते है लेकिन इसी बीच उनकी फ्रेंड दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है ऐसी ही एक फोटो उन्होंने शेयर की है जो कि फैंस के द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

दिशा पटानी हमेशा अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती है उनके इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोवर्स है दिशा ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्रम पर पोस्ट की है यह पिक उनके फैंस को तो पसंद आई लेकिन साथ में जैकी श्राप के बेटे टाइगर श्राप को बहुत ही पसंद आयी उन्हें यह फोटो इतनी पसंद आई की उन्होंने कमेंट भी कर डाला।

टाइगर ने रियेक्ट करते हुए एक आग का सिंबल बनाया, दिल वाली स्माइली बनाई, और करेंट वाली स्माइली भी बनाई है। दिशा के फैंस ने भी खूब कमेंट किये। टाइगर श्राप का यह कमेंट खूब पसंद किया जा रहा है उन्होंने कुछ लिखा तो नहीं लेकिन उनके यह इमोजी रिएक्शन से सब कुछ समझ में आ रहा है कि वो क्या कहना चाहते है।

टाइगर श्राप और दिशा पटानी को कई बार साथ में देखा गया है एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हुए लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुल के नहीं बताया। हालाँकि मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। दिशा इस समय फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर चर्चा में है। दोनों को लास्ट टाइम 'बागी 2' फिल्म में देखा गया था और दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया था।

एक्ट्रेस पूनम पण्डे के बाद अब मिलिंद सोमन पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, बर्थडे पर शेयर की न्यूड फोटो…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story