एंटरटेनमेंट

सुष्मिता सेन के खातिर इस डायरेक्टर ने बचपन के प्यार को दिया धोखा, ब्रेकअप होते ही जो कदम उठाया उसे जान कांप उठेगी रूंह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
सुष्मिता सेन के खातिर इस डायरेक्टर ने बचपन के प्यार को दिया धोखा, ब्रेकअप होते ही जो कदम उठाया उसे जान कांप उठेगी रूंह
x
सुष्मिता सेन फिल्मों में अभी एक्टिव हैं। उन्होंने अभी शादी नहीं की हैं। वह अपने उम्र से कम माॅडल रोहमान शाॅल के साथ रिलेशनशिप में हैं।

सुष्मिता सेन के खातिर इस डायरेक्टर ने बचपन के प्यार को दिया धोखा, ब्रेकअप होते ही जो कदम उठाया उसे जान कांप उठेगी रूंह

सुष्मिता सेन फिल्मों में अभी एक्टिव हैं। उन्होंने अभी शादी नहीं की हैं। वह अपने उम्र से कम माॅडल रोहमान शाॅल के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिसके साथ अक्सर देखी जाती हैं। सुष्मिता सेन ने भले ही शादी नहीं की है, लेकिन वह अपनी लाइफ से बेहद खुश हैं। उन्होंने दो बच्चियों को गोंद ले रखा हैं। जिनकी एक मां की तरह पूरा देखभाल करती हैं। वह उन्हें हर लग्जरी लाइफ देने की कोशिश करती है जो हर मां-बाप अपने बेटे एवं बेटियों को देना चाहते हैं।

पूर्व मिस वर्ल्ड अपनी फैमिली के अलावा फिल्मों में भी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता की फिल्म आई थी आर्या। जिसमें उन्होंने बेहद ही शानदार किरदार निभाया था। फिल्म या वेब सिरीज में उनके पति थे चन्द्रचूर्ण सिंह। लेकिन उनकी बीच में ही गोली मारकर हत्या कर दी जाती हैं। इसके बाद सुष्मिता सेन पूरे फिल्म की हीरो एवं हिरोइन दोनों रहती हैं। फिर वह गुण्डों को जो सबक सिखाती है उनकी अदाकारी देखने लायक होती हैं।

मांग में सिंदूर, हाथ में छुरी लिए व्हाइड ड्रेस में नेहा कक्कर ने ढाया कहर, तस्वीर देखते ही फैंस बोले….

गुण्डों के साथ ही वह अपने बच्चे एवं बिजनेस को भी सम्हालती हैं। सुष्मिता के इस किरदार को लोगों ने जमकर सहारा। इस वेब सिरीज के बाद एक्ट्रेस जल्द ही नए प्रोजेक्ट में नजर आएगी। बीते दिनों वह जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आई थी। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी।

SARA ALI KHAN के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके ज्यादा ही करीब आ गया एक शख्स, सारा को टच करते हुए, फिर जो हुआ…

एक्ट्रेस आज भले ही रोहमान शाॅल के साथ रिलेशनशिप में हो, लेकिन इससे पहले वह काफी दिनों तक सिंगल रही। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुष्मिता सेन काफी समय पहले फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ लीव इन रिलेशन में रह चुकी हैं। कहा जाता है कि विक्रम भट्ट सुष्मिता के प्यार में इतने दीवाने थे कि उन्होंने अपने बचपन के प्यार तक को धोखा दे दिया।

नोरा फतेही ने अपने डांस फिर मचाया तहलका, वीडियो वायरल

सुष्मिता के लिए उन्होंने अपने पहले प्यार को छोड़ दिया। कहा जाता है कि सुष्मिता के साथ अफेयर को लेकर ही विक्रम भट्ट की अदिति से शादी टूटी थी। लेकिन एक समय बाद इनका सुष्मिता से भी ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि जब सुष्मिता से विक्रम भट्ट का ब्रेकअप हुआ तो वह पूरी तरह टूट गए थे।

वह इतने तनाव में आ गए थे कि आत्महत्या कर लेना चाहते थे। इस बात की जानकारी जब सार्वजनिक हुई तो सभी के रूंह कांप उठे। हालांकि बाद में धीरे-धीरे उन्होंने अपने आपको सम्हाला। और एक नाॅर्मल जिंदगी जीने लगे। बाद में कहा जाता है कि विक्रम के अफेयर अभिनेत्री अमीषा पटेल के भी रहे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story