एंटरटेनमेंट

SARA ALI KHAN के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके ज्यादा ही करीब आ गया एक शख्स, सारा को टच करते हुए, फिर जो हुआ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
SARA ALI KHAN के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके ज्यादा ही करीब आ गया एक शख्स, सारा को टच करते हुए, फिर जो हुआ...
x
SARA ALI KHAN के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके ज्यादा ही करीब आ गया एक शख्स, सारा को टच करते हुए, फिर जो हुआ...मुंबई: बॉलीवुड के नवाब और पटौदी

SARA ALI KHAN के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके ज्यादा ही करीब आ गया एक शख्स, सारा को टच करते हुए, फिर जो हुआ…

मुंबई: बॉलीवुड के नवाब और पटौदी खानदान के वारिस एक्टर SAIF ALI KHAN की बेटी SARA ALI KHAN इन दिनों बॉलीवुड में अपने हाँथ आजमा रही है. बॉलीवुड में सारा ने गिनी-चुनी 3-4 फिल्मे की लेकिन कोई भी फिल्मो में उन्हें सफलता नहीं मिली।

सारा को फिल्मो में भला ही सफलता न मिली हो लेकिन वो रियल लाइफ में फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा फेमस है. इसका कारण है उनकी माँ अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान. अमृता का सैफ से भला ही तलाक़ हो गया है लेकिन वो अपने दोनों बच्चो सारा और इब्राहिम से उन ही प्यार करते है. सारा और इब्राहिम हाल ही में सैफ के साथ ही रह रहे है.

जब इस एक्ट्रेस के कारण नशे में चूर संजय दत्त, ऋषि कपूर को पीटने पहुंचे उनके घर फिर जो हुआ आपको हिला कर रख देगा..

आपको बता दे की बॉलीवुड में कुछ समय पहले से हड़कंप मचा हुआ है इसका कारण बॉलीवुड के मशहूर स्टारों का ड्रग्स मामले में फंसने के कारण हुआ है. एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद ड्रग्स मामले की जांच में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीति समेत कई बड़े नामो को NCB ने पूंछताछ के लिए बुलाया था जिसमे सभी ने अपनी बाते NCB के समक्ष रखी थी.

सारा अली खान से पूंछताछ में सारा ने ड्रग्स मामले में कहा की हां मै बद्रीनाथ फिल्मो के दौरान वो सुशांत के नजदीक आई थी. सारा ने NCB को बताया की सुशांत के साथ वो कई पार्टी में गई थी जहा सुशांत ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया। कुछ समय बाद हमारा ब्रेकअप भी हो गया था.

एक्ट्रेस ने बद्रीनाथ, सिम्बा, लव आज कल , जैसी फिल्मे करके सबका मन मोह लिया था. सारा अपनी माँ अमृता की टू कॉपी है. हलाकि अभी उन्हें अच्छी फिल्मे करने का मौका नहीं मिला है. लेकिन जल्द ही बड़ी फिल्मे में वो एक्टिंग करते दिखाई देने वाली है.

सारा सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है और फैंस को थैंक्स या शुभकामना हमेशा देती रहती है. एक बारे सारा अली खान छुट्टी मनाकर न्यूयार्क से लौटी थी. जहा पर एयरपोर्ट में उन्हें कई फैंस ने घेर लिया था.

मांग में सिंदूर, हाथ में छुरी लिए व्हाइड ड्रेस में नेहा कक्कर ने ढाया कहर, तस्वीर देखते ही फैंस बोले….

फैंस के बीच घिरी सारा के बीच में एक लड़का आ गया और सेल्फी लेते हुए सारा के कुछ ज्यादा नजदीक आ गया. जिसके बाद उसका हाँथ सारा के शरीर को टच कर रहा था जिसके बाद सारा ने बिना गुस्सा करते हुए उसे अच्छे तरीके से समझाया। जिसके बाद वो फैंस समझ गया की उससे गलती हुई है और उसे इतना करीब नहीं आना चाहिए था. हालांकि रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

शाहरूख के बर्थडे पर माधुरी शेयर की बेहद ही रोमेंटिक तस्वीर, कैप्शन में दिल की बात लिख ऐसे दी बधाई

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story