बिग बाॅस 14ः राहुल वैद्य एवं जैस्मीन के बीच हुआ जमकर विवाद, जान को मराठी भाषा का अपमान करना पड़ा महंगा, बिग बाॅस ने फटकारा, सिंगर ने मांगी माफी

बिग बाॅस 14ः राहुल वैद्य एवं जैस्मीन के बीच हुआ जमकर विवाद, जान को मराठी भाषा का अपमान करना पड़ा महंगा, बिग बाॅस ने फटकारा, सिंगर ने मांगी माफी

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14ः राहुल वैद्य एवं जैस्मीन के बीच हुआ जमकर विवाद, जान को मराठी भाषा का अपमान करना पड़ा महंगा, बिग बाॅस ने फटकारा, सिंगर ने मांगी माफी

बिग बाॅस 14ः शो में इस समय में काफी कुछ चल रहा हैं। एक तरफ जहां राहुल वैद्य एवं जैस्मीन के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं जान कुमार शानू मराठी भाषा को लेकर विवादों में घिर गए हैं। उन पर मराठी भाषा का अपमान किए जाने का आरोप लगे हैं। जिस पर बिग बाॅस ने उन्हें फटकार लगाई। जिसके बाद सिंगर ने मराठी भईयों से माफी मांगी है।

कर्लस टीवी द्वारा बिग बाॅस शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें राहुल वैद्य जैस्मीन भसीन पर काफी भड़के हुए नजर आए। उन्होंने जैस्मीन पर भड़कते हुए कहा कि वह छोटी सी बात का बतंगड़ बना रही हैं। वह लड़की होकर यह कर सकती है क्या कि वह मुझ पर पानी फेंक दे। यह चलता है क्या, लड़की को यह करना एलाउड है क्या। आगे जैस्मीन काफी गुस्से में नजर आ रही हैं।

तो वही राहुल वैद्य अभिनव से कहते हुए नजर आ रहे कि लड़की मुद्दा बना रही है भाई समझाकर। आगे दोनों के बीच जमकर विवाद होता है जिसे आज रात के शो में देखा जा सकता है।

जान को बिग बाॅस ने फटकारा

जान कुमार शानू को बिग बाॅस ने आज जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने जान को कंफेशन रूम में बुलाया जहां बिग बाॅस ने साफ शब्दों में समझाया कि यहां हर भाषा एवं हर जाति के प्रतिभागी आते हैं। हम सभी का सम्मान करते हैं। यहां पर किसी भी भाषा एवं जाति को लेकर कोई भी बात नहीं करनी हैं।

साथ ही बिग बाॅस ने यह भी साफ कियाा है कि हमें ऐसी बातों से दूर ही रहना है कि जो किसी धर्म, सम्प्रदाय, भाषा आदि को आहत पहुंचाए। बिग बाॅस इन सब बातों का समर्थन नहीं करता है। वह सबका बराबर सम्मान करता हैं। बिग बाॅस ने जान से कहा कि आगे आप इन सब बातों का ध्यान रखें। इसके बाद जान कुमार शानू ने खुद के द्वारा बीते दिनों किए गए मराठी भाषा के अपमान पर खेद प्रकट करते हुए सभी से माफी मांगी।
बता दें कि बीते दिनों निक्की एवं राहुल वैद्य आपस में किसी बात को लेकर मराठी भाषा में बात कर रहे थे। इसी दौरान जान कुमार शानू भी वहां मौजूद थे। जान चूंकि निक्की के करीब थे और निक्की राहुल से बात कर रही थी। वह भी मराठी भाषा में। जान को मराठी समझ नहीं आ रही थी। लिहाजा वह चिढ़ गए और दोनों को मराठी भाषा में बात करने से मना किए।

बिग बाॅस 14: फल काटने को लेकर कविता कौशिक एवं रूबीना दिलैक के बीच हुआ जोरदार विवाद, देखे वीडियो

जान ने इस दौरान कहा कि निक्की मराठी में बात मत कर, मुझे चिढ़ होती है इस भाषा से, सुनाउगा तेरो को। मेरे सामने हिन्दी में बात कर, दम है तो हिन्दी में बात कर जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। जब यह वीडियो सामने आया तो मराठी लोग जान के इस बयान से चिढ़ गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि जान ने मराठी भाषा का अपमान किया हैं। वह 24 घंटे के अंदर माफी मांगे वरना हम शो को बंद करा देंगे। विरोध बढ़ता देख बिग बाॅस एक्शन में आए और जान की क्लास लगाते हुए उन्हें सख्त हिदायत दी कि आगे वह ऐसा बिल्कुल भी करें साथ ही उन्हें मागने के लिए भी आदेशित किया।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Shefali Jariwala ने मीका सिंह के साथ शेयर की तस्वीर, गाल में चाकू लगाकर लिखा ‘ मार दिया जाए या…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *