फैंस के सवालों से घिरी शिल्पा शेट्टी, कहा-आखिर ये किसका बच्चा है... फिर एक्ट्रेस ने...

फैंस के सवालों से घिरी शिल्पा शेट्टी, कहा-आखिर ये किसका बच्चा है… फिर एक्ट्रेस ने…

एंटरटेनमेंट

फैंस के सवालों से घिरी शिल्पा शेट्टी, कहा-आखिर ये किसका बच्चा है… फिर एक्ट्रेस ने…

शिल्पा शेट्टी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में शिल्पा शेट्टी एक बच्चे को अपने हाथों में लेकर दुलार रही हैं। शिल्पा की यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। उनके हाथ में नन्हीं सी परी को देखकर सब हैरान हैं। वह यह जानने का प्रयास कर रहे है कि आखिर किसका यह बच्चा हैं।

क्योंकि शिल्पा भी बीते फरवरी माह में दोबारा से मां बनी हैं लेकिन बच्चे की साइज को देखकर यह सभी जानना चाहते है कि यह उनका बेवी नहीं तो किसका बेवी है। ऐसे में फैंस सवाल पर सवाल किए जा रहे है कि आखिर शिल्पा के हाथ में ये किसका बच्चा है। यह बेवी दिखने में बेहद ही क्यूट है। तस्वीर में खास बात यह है कि पति राज कुद्रा एवं शिल्पा का बेट भी नजर आ रहा हैं।

महेश भट्ट पर गंभीर आरोपः भांजे के ड्रग्स एवं लड़कियां सप्लाई मामले में लिप्त होने से जुड़ा है पूरा मामला…लड़की ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

बताते चले कि पिछली बार शिल्पा सरगोसी की मदद से दोबारा से मां बनी थ्ीा। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह काफी दिनों से मां बनने के प्रयास में थी, लिहाजा वह सफल नहीं हो पा रही थी। जिसके चलते उन्होंने सरगोसी की मदद ली और दोबारा एक बेटी को जन्म दिया हैं। वायरल हो रही तस्वीर में शिल्पा के गोंद में जो बच्चा है उसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह किसी एड फिल्म की शूट का हिस्सा हैं।

जिसे शिल्पा द्वारा इस बच्चे को गोंद में लेकर शूट किया गया। इसके बाद वह अपने फैमिली संग इसे दुलारती हुई नजर आई। शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह हंगामा2 फिल्म की शूटिंग के लिए बीते दिनों शिमला गई थी। जहां से उन्होंने कई तस्वीरें एवं वीडियो शेयर की थी। इस फिल्म के जरिए शिल्पा शेट्टी एक लम्बे समय बाद दोबारा से पर्दे पर नजर आएगी।

..तो इसलिए सनी देओल ने अपनी शादी की बात सालों तक रखी थी राज, पत्नी आज भी कैमरे से दूर

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *