इस एक्ट्रेस ने कहा की महेश भट्ट सबसे सामने बेटी कहता था और अकेले में मेरे साथ...

महेश भट्ट पर गंभीर आरोपः भांजे के ड्रग्स एवं लड़कियां सप्लाई मामले में लिप्त होने से जुड़ा है पूरा मामला…लड़की ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

एंटरटेनमेंट

महेश भट्ट पर गंभीर आरोपः भांजे के ड्रग्स एवं लड़कियां सप्लाई मामले में लिप्त होने से जुड़ा है पूरा मामला…लड़की ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

महेश भट्ट एक बार फिर आरोपों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल लवीना लोध नाम की एक लड़की ने फिल्म निर्देशक महेश भट््ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने महेश द्वारा खुद को प्रताड़ित करने के साथ ही कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करके अपने जान की सुरक्षा की गुहार लगाई हैं। लवीना लोध का कहना है कि वह महेश भट्ट के भांजे सुमित संभरवाल की पत्नी हैं।

लेकिन जैसे ही उन्हें पति सुमित को लेकर यह जानकारी मिली कि वह ड्रग्स एवं लड़कियों के सप्लाई का काम करते हैं तो उन्होंने उनसे तलाक लेने की फाइल कोर्ट में लगाई। लवीना आगे बताती है कि जैसे ही यह जानकारी महेश भट्ट से जुड़े अन्य लोगों को हुई तो उनके द्वारा मुझे प्रताड़ित करने का प्रयास किया जा रहा है। वह उन्हें लगातार धमकियां दे रहे हैं। लवीना का कहना है कि महेश भट्ट डाॅन हैं। उनसे मेरी जान को खतरा है।

जब अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर अनिल कपूर ने दिया ऐसा जवाब की सब सुनकर रह गए सन्न

करते हैं लड़कियां सप्लाई

लवीना एक वीडियो शेयर कर सबसे पहले सभी को नमस्ते कहती हैं। आगे वह सुमित को लेकर कई तरह के खुलासे करती हैं। लवीना कहती है कि मैं सुमित संभरवाल की पत्नी हैं। सुमित संभरवाल महेश भट्ट के भांजे हैं। मैं यह वीडियो अपनी सेफ्टी के लिए बना रही हूं। मैंने पति के खिलाफ तलाक की याचिका दायर की है।

मुझे पता चला है कि वह लड़कियों एवं ड्रग्स सप्लाई मामले में लिप्त है। उनके फोन में तरह-तरह की लड़कियों की तस्वीरें होती हैं। जिसे वह डायरेक्टर्स को दिखाते हैं और लड़कियां सप्लाई करने का काम करते हैं। इन सब बातों की जानकारी महेश भट्ट को हैं।

महेश भट्ट को बताया डाॅन

लीवना लोधी कहती है कि महेश भट्ट डाॅन है। यह पूरा खेल उसी के इशारे पर चलता है। अगर कोई उनके हिसाब से काम नहीं करता है तो वह उसका जीना हराम कर देते हैं। लवीना का आरोप है कि महेश भट्ट अब तक कई लोगों की लाइफ बर्बाद कर चुके हैं। जिसमें एक्टर्स, कम्पोजर, डायरेक्टर्स आदि शामिल है।

समुद्र के बीच बोट में अपने पति निक को लिपलॉक कर रही थी प्रियंका चोपड़ा फिर अचानक पहुंचा दोस्त तो….

लवीना कहती है कि वह एक फोन घुमाता है और लोगों का बना-बनाया करियर तबाह हो जाता है। उन्होंने बहुत से जिंदगियां बर्बाद की है। जैसे ही मैंने उनके खिलाफ केस लगाया तो वह मुझे परेशान करने में लगे हुए हैं। मुझे घर से निकालने में पूरी तरह से आमदा है। वह मेरे पीछे पड़ गए हैं। तो कई तरीकों से मेरे घर में घुसने का प्रयास कर रहे हैं।

नहीं लिखी जाती रिपोर्ट

लवीना लोध का आरोप है कि इनके खिलाफ जब मैं पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने की गई तो कोई शिकायत दर्ज करने को तैयार नहीं था। किसी तरह शिकायत दर्ज की गई तो कोई कार्रवाई को तैयार नहीं है। वह कहती है कि अगर आगे मेरे साथ किसी भी तरह का हादसा एवं घटना होती है तो उसकी पूरी जवाबदारी महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित संभरवाल, कुमकुम सहगल, साहिल सहगल आदि होंगे।

वह कहती है कि महेश भट्ट वह बहुत पाॅवरफुल आदती हैं। वह अब तक कई जिंदगियां तबाह कर चुका है। वह चाहती है कि लोग जाने कि सभी जाने वह किस तरह का आदमी है।

इन्होंने किया खण्डन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेश भट्ट एवं मुकेश भट्ट प्रोडक्शन कंपनी के लीगल काउंसलर नायक द्वारा लवीना द्वारा लगाए गए आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है। उनका कहना है कि इस तरह के आरोप पूरी तरह से झूठे हैं एवं अपमानजनक हैं। इसमें हम कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।

: माधुरी संग किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गया था यह एक्टर, काट डाले थे होंठ, फिर एक्ट्रेस ने…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *