जब अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर अनिल कपूर ने दिया ऐसा जवाब की सब सुनकर रह गए सन्न

जब अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर अनिल कपूर ने दिया ऐसा जवाब की सब सुनकर रह गए सन्न

एंटरटेनमेंट

जब अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर अनिल कपूर ने दिया ऐसा जवाब की सब सुनकर रह गए सन्न

मुंबई: एक्टर अर्जुन कपूर से उम्र में काफी बड़ी एक्ट्रेस मलाइका अरोरा के बारे में लोग उल्टा-सुलटा कहते रहते है. लेकिन अर्जुन को इससे फर्क नहीं पड़ता है. सोशल मीडिया में अक्सर अर्जुन और मलाइका लोगो के गुस्से का शिकार भी होते है. आपको बता दे की की जब अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर से अर्जुन-मलाइका के रिश्ते के बारे में पूंछा गया तो जो जवाब मिला वो सुनकर आप सच में सन्न रह जाएंगे।

अरबाज खान से तलाक़ के बाद अर्जुन और मलाइका ने खुलकर अपने रिश्ते को मीडिया के समक्ष रखा. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खुलासा किया की जब मै तलाक़ के बाद टूट चुकी थी. अर्जुन ने मेरा साथ हमेशा दिया है. अरबाज के तलाक़ के बाद मलाइका-अर्जुन के साथ ही उनके घर में रहने लगी है. साथ में दोनों एक साथ कई बार नज़र आए है.

करीना-शाहिद के ब्रेकअप का सालों बाद खुला राज, इन शख्स की वजह से दोनों हुए थे अलग, नाम सुन उड़ जाएंगे होश

अब बात करते है अनिल कपूर से जब अर्जुन-मलाइका के रिश्ते के बारे में जब पूंछा गया तो अनिल ने जो कहा उसे हर परिवार को सुनना चाहिए। हालांकि खबर आ रही थी की मलाइका के साथ अफेयर से कपूर परिवार खुश नहीं है. लेकिन अनिल कपूर ने इस बात को गलत बताया।

अनिल ने कहा की मै अर्जुन को बचपन से जानता हूँ. उसका फैसला गलत नहीं होता है. और वह उसकी पर्सनल लाइफ है. उसे जो भी चीज खुशी देती है, मुझे उसी में खुशी मिलती है। मैं इस बारे में कोई कॉमेंट नहीं करना चाहता।

अनिल ने आगे कहा की हमारे परिवार के सभी सदस्य इस बात में विश्वास रखते हैं कि जिस भी चीज से दूसरे को खुशी मिलती है, वह हमें भी खुशी देती है।’

800 करोड़ के पटौदी पैलेस को लेकर सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, कहा जब वो बिका ही नहीं…

63 साल के अनिल कपूर की बॉडी देख हर कोई है दंग, गृहमंत्री अमित शाह से है 8 साल बड़े…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *