Most Awaited The White Tiger में एक साथ नजर आएंगे Priyanka Chopra एवं Rajkumar Rao

Most Awaited ‘The White Tiger’ में एक साथ नजर आएंगे Priyanka Chopra एवं Rajkumar Rao

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पहली बार राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव Netflix में Release होने वाली और Most Awaited Film ‘The White Tiger’ में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. The White Tiger का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ कर दिया गया है, जिसे Fans काफी पसंद कर रहें हैं.

जब अमिताभ बच्चन को अमित जी न कहना कादर खान पड़ा था भारी, फिर जो मिली थी सजा…

Netflix ने The White Tiger का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा एवं राजकुमार राव की 4 तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है. वहीं कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं, जिनमें दोनों अलग अलग फ्रेम में नजर आ रहें हैं.

अरविंद अडीगा की उपन्यास से प्रेरित है The White Tiger

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एवं राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के लीड रोल वाली 2 घंटे 11 मिनट की यह फिल्म अरविन्द अडीगा (Aravind Adiga) की प्रख्यात उपन्यास The White Tiger से प्रेरित है. इस मूवी को रमिन बहरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं Netflix मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहा है.

सक्सेसफुल बिजनेसमैन की कहानी

फिल्म की कहानी एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन की है. छोटे-से गांव का व्यक्ति कैसे शहर पहुंचता है और वहां एक सफल व्यापारी बनता है. फिल्म में ये दिखाया गया है कि भूख और मौकों की कमी, इंसान के अंदर किस तरह हार न मानने की भावना पैदा करती है.

Most Awaited The White Tiger में एक साथ नजर आएंगे Priyanka Chopra एवं Rajkumar Rao

Priyanka Chopra ने बच्ची के साथ लेटी हुई तस्वीर शेयर की

प्रियंका अभी ‘द व्हाइट टाइगर’ शूटिंग कर रही हैं और वो परिवार से भी दूर हैं. ऐसे में उन्हें परिवार की याद सता रही है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बच्ची के साथ फोटो शेयर की है. इसमें उनके साथ बेड पर एक बच्ची लेटी हुई नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों को याद किया है.

View this post on Instagram

Miss home.. ❤️ @sky.krishna @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *