26 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड से धोखा, दर-दर की ठोकरे और लॉटरी का टिकट बेचने वाली नोरा फतेही कैसे बनी बैले डांसर, पढ़िए इनकी दास्तां....

26 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड से धोखा, दर-दर की ठोकरे और लॉटरी का टिकट बेचने वाली नोरा फतेही कैसे बनी बैले डांसर, पढ़िए इनकी दास्तां….

एंटरटेनमेंट

26 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड से धोखा, दर-दर की ठोकरे और लॉटरी का टिकट बेचने वाली नोरा फतेही कैसे बनी बैले डांसर, पढ़िए इनकी दास्तां….

नोरा फतेही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह दुनियाभर में एक शानदार डांसर के रूप में जानी जाती हैं। इंडिया में उन्हें ज्यादातर लोग दिलबर नाम से पुकारते हैं। क्योंकि दिलबर गाने से नोरा को खूब पाॅपुलरटी मिली थी। नोरा आज बेली डांस एवं फिल्मों में बतौर आइटम डांस के लिए जानी जाती हैं।

नोरा फतेही बीते दिनों एक शो में बतौर जज भी नजर आई थी। लेकिन इस चमचमाती भरी जिंदगी से पहले नोरा ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया हैं। उन्हें यह मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी हैं तो चलिए जानते है नोरा के पर्सनल लाइफ के बारें में।

कार्तिक आर्यन को बिस्तर में एक्ट्रेस के साथ किस सीन देख रो पड़ी थी माँ, फिर एक्टर ने किया ये खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नोरा फतेही मूलतः कनाडा की रहने वाली हैं। वह एक डांसर बनने से पहले कई तरह की जाॅब कर चुकी हैं। नोरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहली जाॅब उन्हें एक शाॅपिंग माॅल में मिली थी। जहां उन्हें एक स्टोर की देखरेख के लिए रखा गया था। पहली सैलरी के रूप में उन्हें 1000 डाॅलर मिले थे। इसके बाद उन्होंने एक टेली काॅलर की जाॅब की।

जहां वह लाॅटरी टिकिट बेचा करती थी। इस जाॅब को उन्होंने 6 महीने तक किया था। इसके बाद वह एक काॅफी शाॅप में वेट्रेस की भी नौकरी कर चुकी है। नोरा बताती है कि इस जाॅब से वह अच्छी कमाई कर लेती थी। इसी दौरान नोरा ने एक एजेंसी ज्वाइन कर ली। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि वह हमेशा से एक परफाॅमर बनना चाहती थी। इस दरम्यान उन्हें इंडिया से एक एड फिल्म का आॅफर मिला।

नोरा को इस दौरान भारतीय भाषा नहीं आती थी, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने यहां की भाषा सीखी। जिससे उन्हें शो होस्ट करने एवं डांस करने का मौका मिलने लगा। धीरे-धीरे उनके डांस को खूब पसंद किया जाने लगा। उनके डांस तेजी से वायरल होने लगे तो उन्हें बाॅलीवुड से आॅफर मिलने लगे।

बाॅलीवुड से आॅफर मिले तो नोरा ने अपने डांस का शानदार जलवा दिखाया। वह धीरे-धीरे लोगों की सबसे फेवरेट डांसर बन गई। आज नोरा बाॅलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में बतौर डांसर के रूप में नजर आती हैं। वह हर साल एक नए डांस स्पेप्स के साथ सुर्खियों में रहती हैं।

ब्वाॅयफ्रेंड से मिला था धोखा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नोरा फतेही कभी नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी के प्यार में दीवानी थी। नोरा उस समय 26 वर्ष की थी। लेकिन अंगद ने नोरा को धोखा देकर चोरी-छिपे नेहा धूपिया से शादी कर ली। जिससे नोरा को काफी बड़ा झटका लगा था। नोरा इससे काफी दुखी हुई थी। बाद में उन्होंने अपने आप को सम्हाला और फिर करियर पर मन लगाया। आज नोरा हर छोटे-बड़े प्लेटफार्म पर नजर आती हैं। वह बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर डांसर के रूप में जानी जाती हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *