कार्तिक आर्यन को बिस्तर में एक्ट्रेस के साथ किस सीन देख रो पड़ी थी माँ, फिर एक्टर ने किया ये खुलासा

कार्तिक आर्यन को बिस्तर में एक्ट्रेस के साथ किस सीन देख रो पड़ी थी माँ, फिर एक्टर ने किया ये खुलासा

एंटरटेनमेंट

कार्तिक आर्यन को बिस्तर में एक्ट्रेस के साथ किस सीन देख रो पड़ी थी माँ, फिर एक्टर ने किया ये खुलासा

कार्तिक आर्यन बाॅलीवुड में आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपना करियर अपने मेहनत के दम पर बनाया हैं। कार्तिक ने पहली फिल्म का प्यार का पंचनामा की थी। इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस थी नुसरत भरूचा। इस फिल्म में एक किसिंग सीन था। जिसे एक्टर करने के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन बाद में उन्हें डायरेक्टर की बात माननी पड़ी और फिर किस सीन दिया।

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक बताते है कि वह किसिंग सीन फिल्मों में नहीं करना चाहते हैं। क्योंकि किसिंग सीन से उनकी मां एवं नानी नाराज हो जाती हैं। वह कहती है कि पढ़ाई-लिखाई नहीं किया और अब मुंह काला कर रहा है। उन्होंने बताया कि वह प्यार के पंचनामा फिल्म में किसिंग सीन नहीं करना चाहते थे। लेकिन स्क्रिप्ट की डिमाण्ड थी तो बिस्तर में किसिंग सीन करना पड़ा।

जब मेरी यह फिल्म मां ने देखी तो वह काफी नाराज हुई थी। क्योंकि फिल्म पहली थी और मैंने पहली ही फिल्म में किसिंग सीन दिया था। वह रोने लगी थी कि मेरा बेटा यह क्या कर रहा हैं। कार्तिक बताते है कि फिर मैं अपनी मां को समझाया कि यह रियल में नहीं होता हैं। यह एक अभिनय का हिस्सा हैं। मैं अब एक्टर हूं तो करना पड़ता हैं। आपको बताते चले कि कार्तिक आर्यन एक डाॅक्टर फैमिली से आते हैं।

डायरेक्टर ने एक्ट्रेस सुरवीन चावला से बोला था अपनी जांघे और क्लीवेज दिखाओ, फिर जो हुआ सुनकर चौक जायेंगे आप…

उनके परिजन यह चाहते थे कि उनका बेटा कार्तिक भी एक डाॅक्टर बने। लेकिन कार्तिक की रूचि कला के क्षेत्र में थी। लिहाजा उन्होंने कला के क्षेत्र में अपना करियर बनाया है। खबरों की माने तो कार्तिक ने यह बात अपने पैरेट्स काफी दिन तक छिपाकर रखी थी। वह एक्टिंग की पढ़ाई के दौरान किसी को कुछ नहीं बताया था। लेकिन जब वह कला के क्षेत्र में सफल हुए तो उन्होंने अपने परिजनों से यह बात शेयर की।

बता दें कि कार्तिक आर्यन बाॅलीवुड के आज फेमस सितारे हैं। वह अब तक कई फिल्में दे चुके हैं। खबरों की माने तो कार्तिक जल्द ही भुल-भुलैया2 फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार नजर आ चुके हैं। तो वहीं अब अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *