एंटरटेनमेंट

रणवीर कपूर से शादी करना चाहती थी सारा अली खान, लेकिन फिर आ गई आलिया..खबर चौका देगी…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
रणवीर कपूर से शादी करना चाहती थी सारा अली खान, लेकिन फिर आ गई आलिया..खबर चौका देगी…
x
रणवीर कपूर को बाॅलीवुड में ऐसे ही चाॅकलेटी ब्वाॅय नहीं कहा जाता है। उनकी दुनियाभर में फैंस फलोइंग हैं। करोड़ों लोग उन्हें फालो करते हैं। कई लड़कियां

रणवीर कपूर से शादी करना चाहती थी सारा अली खान, लेकिन फिर आ गई आलिया..खबर चौका देगी…

रणवीर कपूर को बाॅलीवुड में ऐसे ही चाॅकलेटी ब्वाॅय नहीं कहा जाता है। उनकी दुनियाभर में फैंस फलोइंग हैं। करोड़ों लोग उन्हें फालो करते हैं। कई लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं। हर दूसरी लड़की का क्रश रणवीर कपूर हैं। इन लड़कियों के अलावा बाॅलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो रणवीर कपूर को खूब पसंद करती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान खुद आलिया ने इस बात पर मुहर लगाई थी कि वह रणवीर कपूर को काफी पसंद करती हैं। हालांकि अब आलिया रणवीर कपूर के साथ है और दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं लेकिन जब आलिया ने यह बात कही थी उस समय रणवीर कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे। आलिया की ही तरह बाॅलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो रणवीर को पसंद करती हैं।

जब वर्जिनिटी खोने के लिए छात्रों ने की थी एक्ट्रेस दिशा पटानी की पूजा, टाँगे थे कंडोम…ये खबर आपको कर देगी हैरान..

करण जौहर के शो काफी विद करण में एक बार सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थी। जहां उनसे यह सवाल पूछा गया था कि रणवीर एवं कार्तिक में से वह किसके साथ शादी करना चाहेंगे और किसके साथ डेट पर जाना चाहेगी।

जिसका जवाब देते हुए सारा ने कहा था कि वह रणवीर के साथ शादी करना चाहेगी और कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहेगी। हालांकि सारा ने जितनी जल्दी में यह जवाब दिया था उतनी ही जल्दी वह पलटी भी मारती नजर आई थी।

जब करण जौहर को अंडरवर्ड डान अबू सालेम ने दी थी धमकी कि अगर ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म रीलीज़ की तो मैं करण को…

सारा इस शो के अलावा आरजे मलिश्का के साथ भी रणवीर कपूर से शादी वाली बात पर हामी भरी थी। उन्होंने कहा था कि वह पहले रणवीर से शादी करना चाहती थी, लेकिन अब नहीं। जिस पर मलिश्का ने आलिया का नाम लेते हुए सारा से मजे भी लिए थे। मतलब साफ है कि सारा के मन में पहले रणवीर को लेकर क्रश था। लेकिन रणवीर की लाइफ में आलिया की इंट्री होते ही वह उनसे दूर हो गई है।


बताते चले कि आलिया भट्ट इस रणवीर कपूर के साथ रिलेशन में हैं। इन दोनों की डेटिंग की खबरें अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक समय तो यह खबरें भी मीडिया में आ गई थी कि जल्द ही यह स्टार शादी करने वाले हैं। कार्ड भी छपने वाले हैं। लेकिन बाद में यह खबर अफवाह निकली। फिलहाल दोनों स्टार ज्यादातर एकसाथ नजर आते हैं। खबर है कि जल्द ही यह दोनों शादी करने वाले हैं।

मानुषी छिल्लर एवं अक्षय कुमार ने शुरू की पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग, मानुषी ने अक्की की तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात...

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story