जब वर्जिनिटी खोने के लिए छात्रों ने की थी एक्ट्रेस दिशा पटानी की पूजा, टांगे थे कंडोम....

जब वर्जिनिटी खोने के लिए छात्रों ने की थी एक्ट्रेस दिशा पटानी की पूजा, टाँगे थे कंडोम…ये खबर आपको कर देगी हैरान..

एंटरटेनमेंट

जब वर्जिनिटी खोने के लिए छात्रों ने की थी एक्ट्रेस दिशा पटानी की पूजा, टाँगे थे कंडोम…ये खबर आपको कर देगी हैरान..

देश में एक ऐसी यूनिर्वसिटी है जहां के छात्र हर साल अपनी वर्जिनिटी खोने किसी एक एक्ट्रेस की पूजा करते हैं। यह छात्र हर साल पूजा वेलेनटाइन डे पर करते हैं। जिसके लिए बकायदा वोटिंग होती हैं। इस वोटिंग में कुछ एक्ट्रेस का नाम सजेस्ट किया जाता है। फिर उन नामों पर छात्रों द्वारा वोटिंग की जाती हैं।

जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा वोट मिलते है उस एक्ट्रेस की तस्वीर को कैम्पस केे अंदर मौजूद एक पेड़ पर टंगाया जाता है। इस पेड़ का नाम भी वर्जिनिटी ट्री रखा गया है। इस पेड़ में एक्ट्रेस की तस्वीर के साथ ढेर सारे कंडोम भी टंगाए जातेे हैं। फिर शुरू होता है पूजा का सिलसिला।

दिशा पटानी की हो चुकी है पूजा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 2017 में वेलेटाइन के दिन छात्रों द्वारा वर्जिनिटी खोने बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की पूजा कर चुके हैं। यह छात्र दिल्ली यूनिर्वसिटी हैं। छात्रों द्वारा बकायदा वोटिंग की गई। वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट दिशा पटानी को मिले।

जब करण जौहर को अंडरवर्ड डान अबू सालेम ने दी थी धमकी कि अगर ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म रीलीज़ की तो मैं करण को…

लिहाजा छात्रों ने एक तस्वीर एक्ट्रेस की पेड़ पर टांगी, उसके आसपास कंडोम भी टांगे गए। इसके बाद अपनी जल्द से जल्द वर्जिनिटी खोने के लिए एक्ट्रेस की पूजा की।

दमदमी माई मान की जाती है पूजा

खबरों की माने तो पूजा के लिए जिस भी एक्ट्रेस का नाम सामने आता है। उस एक्ट्रेस का नाम दमदमी माई नाम रखा जाता है। इस दौरान सभी छात्र दमदमी माई की पूजा करते है ताकि वह जल्द से जल्द अपनी वर्जिनिटी खो सके। इसके लिए वह दमदमी माई से गर्लफ्रेंड की मांग करते हैं।

बताते चले कि एक्ट्रेस दिशा पटानी ने साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी द अन्टोल्ड स्टोरी से डेब्यु किया था। दिशा अब तक बाॅलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं। वह अक्सर अब टाइगर श्राफ के साथ स्पाॅट की जाती हैं। खबर है कि दोनों स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

दिशा पटानी ने तस्वीर शेयर कर दिखाए एब्स, तस्वीर हुई वायरल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *