जब माधुरी को बचाने के लिए अमिताभ-गोविंदा ने गुंडों को पीटा था, कारण जान दंग रह जायेंगे आप...

जब माधुरी को बचाने के लिए अमिताभ-गोविंदा ने गुंडों को पीटा था, कारण जान दंग रह जायेंगे आप…

एंटरटेनमेंट

जब माधुरी को बचाने के लिए अमिताभ-गोविंदा ने गुंडों को पीटा था, कारण जान दंग रह जायेंगे आप…

माधुरी दीक्षित बालीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस हैं। माधुरी इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया में वह काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपनी फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। यह वीडियो फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां का है।

इस फिल्म में माधुरी का रोल तो बहुत छोटा था लेकिन बहुत ही दमदार रोल था। दरअसल इस फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो गए हैं। यह फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी। फिल्म में गोविंदा एवं अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे। यह फिल्म का निर्देशक डेविड धवन ने किया था। फिल्म के 22 साल पूरे होने पर माधुरी ने इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें माधुरी फिल्म के अंदर फिल्म की शूटिंग कर रही होती है। तभी गोविंदा एवं अमिताभ बच्चन उनकी शूटिंग सेट पर माधुरी से मिलने पहुंचते हैं।

जब सलमान ने सरेआम जड़ दिया था कैटरीना को थप्पड़, कैटरीना ने कहा था बहुत हो गया अब…

माधुरी को भागते देख व उनके पीछे गुण्डों को दौड़ता देख वह हक्का-बक्का हो जाते हैं। वह कहते है कि मेरी माधुरी के पीछे गुण्डे। फिर दोनों उन गुण्डों की जमकर पिटाई करते हैं। गुण्डों को रियल में पिटता देख डेविड धवन डायरेक्टर कट बोलते हैं। फिर माधुरी गोविंदा एवं अमिताभ को समझाती है कि यह शूटिंग चल रही है।

एक्टर रणवीर सिंह हुए हादसे का शिकार, बाइक वाले ने मारी कार को टक्कर फिर रणवीर उतरकर बाइक वाले को…

बता दें कि गोविंदा एवं अमिताभ बच्चन की यह फिल्म महज 9 करोड़ में तैयार हुई थी। फिल्म जब रिलीज हुई तो खूब चली थी। इस फिल्म ने लगभग 42 करोड़ के आसपास कमाई की थी।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *