एंटरटेनमेंट

जब सलमान ने सरेआम जड़ दिया था कैटरीना को थप्पड़, कैटरीना ने कहा था बहुत हो गया अब...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जब सलमान ने सरेआम जड़ दिया था कैटरीना को थप्पड़, कैटरीना ने कहा था बहुत हो गया अब...
x
सलमान खान अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। शायद यही वजह रही कि उनकी ज्यादा दिनों तक किसी से जमी नहीं। सलमान का अफेयर तो कई अभिनेत्रियों संग

बालीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। शायद यही वजह रही कि उनकी ज्यादा दिनों तक किसी से जमी नहीं। सलमान का अफेयर तो कई अभिनेत्रियों संग रहा, इसके बाद भी वह कुंवारे हैं। बीते दिनों बिग बाॅस शो में जब शादी की बात छिड़ी तो सलमान खान ने रिएक्शन देते हुए कहा कि मेरी शादी की अब उम्र नहीं रही। सलमान के गुस्से का शिकार कई अभिनेत्रियों को होना पड़ा हैं।

फिर चाहे ऐश्वर्या हो या कैटरीना। खबरों की माने तो कैटरीना कैफ को भी सलमान के गुस्से का एक बार सामना करना पड़ा हैं। वह सलमान के हाथों एक जोरदार थप्पड़ खा चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 2008 में कैटरीना एवं सलमान एक रेस्टोंरेंट में गए थे।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने किया चौकाने वाला खुलासा- कहा इस हीरो को करना चाहती हूँ kiss…

जहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। सलमान का पारा चढ़ा और उन्होंने कैटरीना के लेफ््ट गाल में जोरदार तमाचा जड़ दिया। यह सब देखकर रेस्टोरेंट में मौजूद लोग सन्न रह गए। तो वहीं कैटरीना भी सलमान की इस हरकत पर कोई रिएक्शन दिए बगैर वहां से चली गई।

फिल्म में रेप सीन शूट करने के बाद 3 दिन तक नहीं सोई थी रवीना टण्डन, बोली ये मेरे जीवन की सबसे भयंकर…

कैटरीना से जब इस बारे में मीडिया कर्मियों ने सवाल किया तो उन्होंने इसे सिर्फ इसे अफवाह बताया। लेकिन जब उनसे यह पूछा गया कि क्या सलमान ने आपके साथ कभी मारपीट की है। इस पर कैटरीना कुछ नहीं बोल पाई। खबरें मीडिया में आई तो इसके दो-तीन दिन बाद कैटरीना ने मीडिया पर अपना जमकर गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि बस बहुत हो गया।

मैं अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती। जो खबरें फैलाई जा रही है वह सब बेफालतू हैं। यह सब टीआरपी के लिए किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ कहने से बचती हूं। सब लोग अपने निजी स्वार्थो के उद्देश्य एवं गलत खबरें फैला रहे है। मैं फिर से कहना चाहती हूं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ हैं। बता दें कि रणवीर कपूर से पहले कैटरीना सलमाान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story