एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने किया चौकाने वाला खुलासा- कहा इस हीरो को करना चाहती हूँ kiss...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने किया चौकाने वाला खुलासा- कहा इस हीरो को करना चाहती हूँ kiss...
x
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने किया चौकाने वाला खुलासा- कहा इस हीरो को करना चाहती हूँ kiss... एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ इंडियन फिल्मों में काम करके दर्शकों का

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ इंडियन फिल्मों में काम करके दर्शकों का दिल जीतने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अब हिंदी सिनेमा में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। तमन्ना का जन्म 21 दिसम्बर 1989 को हुआ उनकी सबसे चर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' पूरे देश में इतनी ज्यादा सुपरहिट हुई थी, कमाई के मामले में इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और उन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिल में जगह बना ली। आज तमन्ना भाटिया के फैंस की संख्या बहुत ज्यादा है। हर कोई उनको बेहद पसंद करता है। वैसे आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने आज तक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं किया है।

ऋतिक रोशन को करना चाहती है Kiss

किसिंग सीन से परहेज करने वाली तमन्ना भाटिया ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान अपने दिल की इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वह सिर्फ एक एक्टर को फिल्म में किस करना चाहती हैं और वह एक्टर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन हैं। दरअसल, तमन्ना ने कहा कि, ' मैं पर्दे पर कभी किस सीन नहीं करती हूं क्योंकि यह मेरे कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा होता हैं. मेरे दोस्त इस बात को लेकर अक्सर मजाक भी करते हैं और मैं उनसे मजाक में कह देती हूं कि, ऋतिक रोशन के साथ मैं किस सीन कर सकती हूं. '

तमन्ना भाटिया ने यह भी बताया कि वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं और जब वह पहली बार ऋतिक रोशन से मिली तो वह बहुत एक्साइटेड थी। उन्होंने ऋतिक रोशन को बताया कि वह उनकी बड़ी फैन हैं.

जिसके बाद ऋतिक ने उनसे पूछा कि क्या तुम्हें मेरे साथ पिक्चर लेनी है ? तो तमन्ना ने फट से हां कहते हुए उनके साथ एक फोटो खिंचवाई। तमन्ना ने बताया कि उस वक्त ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कि मैं 16 साल की लड़की हूं।

जब इस एक्टर ने अनजाने में भर दिया था करिश्मा कपूर की मांग, फिर मचा था ऐसा हड़कंप जो आप सोच नहीं सकते…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story