एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-मै हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-मै हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट...
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-मै हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट...MUMBAI: दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए मशहूर Vidya Balan

बॉलीवुड एक्ट्रेस Vidya Balan ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-मै हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट…

MUMBAI: दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए मशहूर एक्ट्रेस Vidya Balan किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. विद्या बालन वो मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने दम पर कई फिल्मे हिट कराई है. विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में अपने बारे में राज खोलकर सबको चौका दिया। उन्होंने कहा वो हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती है. चलिए अब विस्तार में आपको इस बारे में बताते है.

विद्या की एक्टिंग के खुद डायरेक्टर और एक्टर दीवाने है. विद्या बालन ने बोल्ड सीन हो या कोई भी एक्टिंग उसे बाखूबी निभाया है. विद्या बालन बचपन की एक घटना को शेयर करते हुए कहती है की वो जब अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर करती थी तो उन्हें सीट नहीं मिल पाती थी. जिसके कारण वो प्रेग्नेंट होने का नाटक करती थी.

विद्या ने बताया की वो बचपन से ही बहुत चुलबुली थी. विद्या कहती है की बचपन की यादे आज भी मन को ताजा करती है. विद्या के मुताबिक हर हफ्ते उन्हें ट्रेन से सफर करना होता था. फिर उन्होंने जानबूझकर ये बहाना बनाना शुरू किया। जिससे उन्हें सीट भी मिल जाती थी.

सलमान शाहरुख और अक्षय से मेरी जान को खतरा, केआरके ने किया चौकाने वाला खुलाशा…

विद्या बालन के अनुसार बॉलीवुड में उन्हें चुनिंदा फिल्मे दी जाती है. जिसमे से उन्हें दमदार किरदार निभाने के लिए थोड़ा प्रेशर भी दिया जाता है. आपको बता दे की विद्या ने अपने से उम्र में काफी बड़े नसीरुद्दीन शाह के साथ बोल्ड सीन देकर लोगो को चौका दिया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story