सलमान शाहरुख और अक्षय से मेरी जान को खतरा, केआरके ने किया चौकाने वाला खुलाशा...

सलमान शाहरुख और अक्षय से मेरी जान को खतरा, केआरके ने किया चौकाने वाला खुलाशा…

एंटरटेनमेंट

कमल आर खान हमेशा सुर्खियों में रहते है कमाल आर खान कई बार सलमान खान, शाहरुख खान के साथ कई बिग स्टार्स और मेकर्स पर आरोप लगाते रहे हैं. खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर अभिनेता-निर्माता फिल्म देशद्रोही से की थी। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह विफल साबित हुई थी।  उसके बाद वह मोहित सूरी निर्देशित फिल्म एक विलेन में नजर आये।  इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।  साथ ही यह साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हुई थी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आये थे।  

आर खान ने कहा जान को है खतरा

लेकिन इस बार केआरके ने ट्वीट के जरिये बताया कि उनकी जान खतरे में है इस बार उन्होंने सीधे तौर पर सलमान और शाहरुख खान पर निशाना लगाया है. उन्होंने अक्षय कुमार, करण जौहर और आदित्य चौपड़ा का नाम लिया है उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

अगर मुझे कुछ हुआ तो

केआरके ने कहा कि अगर मुझे कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला होंगे।

सलमान खान का मजाक

कमाल आर खान ने इससे पहले सलमान खान की दबंग फिल्म का भी काफी मजाक उड़ाया था। कैटरीना वास्तव में भाग्यशाली हैं कि उन्हें भाई ने लांच नहीं किया.. नहीं तो आज वो भी उतनी ही बुरी तरह से फ्लॉप हो गई, जितनी भाई की लॉन्च की गईं बाकि की लड़कियां! और ऊपर वाले का शुक्रिया कि उसने भाई की जगह अक्षय कुमार को एक गॅाडफादर पिता के रूप में चुना। जिसे भी लॉन्च किया भाई ने वो मतलब खत्म।

पीएम मोदी, अमित शाह का टैग

केआरके ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को टैग कर रखा है।

केआरके बुरी तरह ट्रोल

उनके इस बयान पर कई लोग ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आपको रियल हीरो बनना चाहिए। रील हीरो बनने की कोशिश ना करें। एक यूजर ने लिखा है कि केआरके 6 महीने पहले सुशांत और पीएम मोदी को गाली देते थे। एक यूजर ने लिखा है कि आप और कंगना एक दूसरे के लिए बने हुए हो।

जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *