एंटरटेनमेंट

बिग बॉस में एजाज खान ने खोला सबसे बड़ा राज बताया की कैसे और क्यों उनकी उनकी गर्लफ्रेंड ने लगाए थे रेप का आरोप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
बिग बॉस में एजाज खान ने खोला सबसे बड़ा राज बताया की कैसे और क्यों उनकी उनकी गर्लफ्रेंड ने लगाए थे रेप का आरोप
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

एजाज खान ने बिग बॉस में खोला राज कि क्यों उनकी गर्लफ्रेंड ने लगाए थे रेप का आरोप

टीवी एक्टर एजाज खान बिग बॉस का हिस्सा है. लेकिन बिग बॉस जब से स्टार्ट हुआ है तब से इसमें कुछ न कुछ देखने को मिल रहा है. पहले वीकेंड में काफी कुछ देखने को मिला है. बिग बॉस के वॉर में सबसे ज़्यादा चर्चा एजाज खान और सिद्धार्थ शुक्ल के बीच हो रही बातचीत को मिल रही है.

एजाज खान ने यहाँ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया। उन्होंने बताया की कैसे उनका पास्ट गुजरा। एजाज ने love लाइफ के बारे में काफी बाते की. उन्होंने बताया की उनकी लव लाइफ में क्या कांड हुए है. किस तरह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर रेप के आरोप लगाए।

लड़कियों के प्रति है वफादार

बिग बॉस में सलमान ने एजाज खान का एक वीडियो दिखया, जिसमे एजाज सिद्धार्थ से अपनी लाइफ के बारे में कुछ बाते शेयर की. उन्होंने कहा कि कैसे उनकी बहिन को उनके रिस्तेदार ने पाला है, एजाज यह कहते हुए नज़र आये की उनकी बहिन को इस यूनिवर्स ने बड़ा किया। ऐसे में मैं हर लड़की के लिए प्रोटेक्टिव हो जाता हूँ जो किसी मुश्किल में होती है लेकिन इसी वजह से मै खुद बड़ी मुसीबत में फंस गया.’

एजाज ने खोला बड़ा राज,

उन्होंने कहा कि मैं एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था. लेकिन वह रिलेशनशिप ज़्यादा ख़राब मोड़ पर था और ज़्यादा दिन नहीं चल पाया। उस लड़की के साथ मैं खुश नहीं था. उस लड़की ने मुझे धमकाया डराया जिससे मेरा पूरा परिवार डरा हुआ था. उसने मुझ पर रेप का आरोप लगा दिया,

क्यूंकि शादी का वादा किया था मैंने और मैं शादी से इनकार कर दिया। बता दें कि एजाज़ खान की गर्लफ्रेंड निधि कश्यप ने उन पर रेप का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. दोनों काफी समय तक लिव इन में रहे थे. एजाज का कहना था कि उनके रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे, जिस वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर यह आरोप लगाया था.

एजाज को जाना पड़ा जेल

एक समय ऐसा आया की एजाज को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके ऊपर दंगा फ़ैलाने और भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाया गया. ड्रग्स की सप्लाई करने के लिए भी गिरफ्तार किया गया था। रिहाई के बाद एजाज खान को चलने में दिक्कत हो रही थी वे लगड़ा के चल रहे थे।

आज भी लड़कियों से बात करने में होती है घबराहट

एजाज ने कहा कि वह आज भी लड़कियों से बात करने में घबराये हुए रहते है. आज भी मई 10 बार सोचता हूँ की कही कुछ गलत तो नहीं बोल दिया और अगर कुछ गलती से बोल भी देता हूँ तो माफ़ी मांगता हूँ. उन्होंने बताया की इसीलिए वह बिग बॉस के घर में खुल नहीं प् रहे.

जब सलमान ने कहा हम आप के साथ है

सलमान ने कहा कि हैं आप के साथ है कोई क्या सोचेगा इसकी टेंशन मत लो अगर आप गलत हो तो आप गलत ही दिखोगे। सलमान ने एजाज को कहा कि वो बिग बोस के घर में अपना स्टैंड ले और हर मामले में अपनी राय रखे.

जिस बॉयफ्रेंड के लिए 27 साल की Nora ने सब कुछ किया उसने ऐसे दिया धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story