एंटरटेनमेंट

जिस बॉयफ्रेंड के लिए 27 साल की Nora ने सब कुछ किया उसने ऐसे दिया धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जिस बॉयफ्रेंड के लिए 27 साल की Nora ने सब कुछ किया उसने ऐसे दिया धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..
x
Nora फतेही आज हर युवा दिल की धड़कन हैं। उनके डांस की दुनिया मुरीद हैं। बीते दिनों नोरा फतेही जब इंडिया बेस्ट डांसर में बतौर जज पहुंची तो सभी ने उनको खूब

जिस बॉयफ्रेंड के लिए 27 साल की Nora ने सब कुछ किया उसने ऐसे दिया धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..

Nora फतेही आज हर युवा दिल की धड़कन हैं। उनके डांस की दुनिया मुरीद हैं। बीते दिनों नोरा फतेही जब इंडिया बेस्ट डांसर में बतौर जज पहुंची तो सभी ने उनको खूब पसंद किया। लेकिन जब वह इस शो से जाने लगी तो सभी फैंस काफी दुखी भी हुए। वह Nora को इस शो में देखना चाहते थे।

लेकिन नोरा आई थी मलाइका की जगह, लिहाजा मलाइका के आते ही वह शो को छोड़कर चली गई। नोरा ने बालीवुड फिल्मों में बतौर डांसर शानदार काम किया हैं। उनके डांस स्टेप्स को आज भी लाखों युवा फालो करते हैं। बीते साल नोरा ने स्ट्रीट डांसर मूवी में गर्मी सांग में शानदार डांस किया था।

5 साल रिलेशन में रहने के बाद Bobbyने नीलम को छोड़ा था एक्ट्रेस पूजा भट्ट के लिए, फिर नीलम ने लगाए ऐसे आरोप की खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे…

नोरा को दिलबर गाने के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। नोरा दिखने में जितनी खूबसूरत है वह डांस भी उतनी ही खूबसूरत करती हैं। तभी उनकी तो उनकी डांस की दुनिया मुरीद हैं।

लेकिन नोरा किसी और की मुरीद थी। वह किसी एक इंसान के प्यार में दीवानी थी। वह उस शख्स से बेइंतहा प्यार करती थी। लेकिन उस शख्स ने जब उन्हें प्यार में धोखा दिया तो वह पूरी तरह से टूट गई। प्यार से उनका भरोसा उठ गया। शायद यही वजह है कि नोरा 27 की उम्र होने के बाद भी आज भी सिंगल है।

नोरा जिस शख्स से प्यार करती थी वह थे एक्टर अंगद बेदी। अंगद बेदी एवं नोरा फतेही लगभग 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। खबरों की माने तो अंगद भी नोरा को लेकर काफी सीरियस थे। वह भी उनसे प्यार करते थे। लेकिन बीच में न जाने ऐसा क्या हुआ कि वह चोरी-छिपे नेहा धूपिया से शादी कर ली। नोरा को जब इस बात की जानकारी हुई तो वह काफी टूट गई थी।

जब ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय के बीच था बेहद प्यार, 30 वें जन्म दिन पर दिए 30 गिफ्ट फिर सलमान ने कहा हट जा तू मेरे रास्ते से नहीं तो …फिर ऐसे मचा था हड़कंप

अगंद द्वारा दिए गए धोखे से वह काफी दुखी हुई थी। उनका प्यार से भरोसा उठ गया। शायद इसलिए अब वह अपनी जिंदगी में किसी और को इंट्री नहीं देना चाहती हैं। वह सिंगल रहना चाहती हैं। बता दें कि नोरा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। जहां वह आए दिन तस्वीरें एवं वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story