एंटरटेनमेंट

5 साल रिलेशन में रहने के बाद Bobbyने नीलम को छोड़ा था एक्ट्रेस पूजा भट्ट के लिए, फिर नीलम ने लगाए ऐसे आरोप की खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
5 साल रिलेशन में रहने के बाद Bobbyने नीलम को छोड़ा था एक्ट्रेस पूजा भट्ट के लिए, फिर नीलम ने लगाए ऐसे आरोप की खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे…
x
Bobby देओल ने दोबारा फिल्मों में शानदार कैमबैक किया है। बाॅलीवुड में बाॅवी देओल ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। जिसका सेलीब्रेशन उन्होंने बीते दिनों किया।

5 साल रिलेशन में रहने के बाद Bobby ने नीलम को छोड़ा था एक्ट्रेस पूजा भट्ट के लिए, फिर नीलम ने लगाए ऐसे आरोप की खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे…

Bobby देओल ने दोबारा फिल्मों में शानदार कैमबैक किया है। बाॅलीवुड में बाॅवी देओल ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। जिसका सेलीब्रेशन उन्होंने बीते दिनों किया। इस दौरान बाॅवी देओल ने अपनी बाॅलीवुड में जर्नी का एक वीडियो शेयर किया था। बाॅवी ने अपने बाॅलीवुड कैरियर की शुरूआत फिल्म बरसात से की थी। यह फिल्म उनकी काफी हिट रही। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

एक ऐसा समय भी आया जब उनका करियर नहीं चला तो वह धीरे-धीरे फिल्मों से दूरी बना ली। वह शराब के लती हो गए थे। लेकिन कहते है कि जब जागो तभी सवेरा। बाॅवी ने होश सम्हाला और दोबारा फिल्मों में काम पाने अपने आप को तैयार किया। बाॅवी हाल ही में दो फिल्मों में नजर आए। एक फिल्म में वह विलेन के भूमिका में नजर आए तो दूसरी फिल्म में वह पुलिस आॅफीसर बन क्राईम का सफाया करते नजर आए। बाॅवी की दोनों फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई।

बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने पर भड़की सपना सप्पू, लिया महेश भट्ट का नाम, कहा उनकी फिल्मों में…

Bobby फिल्मों में आने से पहले अपने लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाॅवी देओल फिल्मों में आने से पहले उस समय की फेमस एक्ट्रेस नीलम के साथ प्यार में थे। इनका यह प्यार 5 सालों तक चला था। लेकिन उनका यह प्यार शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। बाॅवी का इस ब्रेकअप के बाद पूजा भट्ट के साथ नाम जुड़ गया।

पूजा भट्ट के साथ बाॅवी का नाम जुड़ते ही नीलम आग बबूला हो गई। वह बाॅवी देओल को लेकर तरह-तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बाॅवी एक सीरियल ब्वायफ्रेंड नहीं थे। नीलम ने कहा था कि अगर वह देओल परिवार की बहू बन भी जाती तो उनके फिल्मी करियर में उन्हें खतरा नजर आ रहा था। खबरों की माने तो उसी दौरान बाॅवी देओल अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी को चाकू लेकर मारने दौड़े थे।

शादी के बाद भी सालों अफेयर में रहे, शादी की बात सुन बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ

जिससे नीलम काफी डर गई थी। इस वाक्ये के बाद नीलम ने बाॅवी से ब्रेकअप कर लिया। खबरों की माने तो थोड़े ही दिनों बाॅवी का पूजा भट्ट से भी ब्रेकअप हो गया। लिहाजा एक्टर ने प्यार एवं लव को छोड़कर जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए और अपने करियर में ध्यान देने लगे।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story