इस स्टार की शादी में पहली बार सफेद साड़ी, मांग में सिंदूर एवं गले में मंगलसूत्र डाले नजर आई थी रेखा, शादी में भी थी उनकी अमिताभ पर नजर

इस स्टार की शादी में पहली बार सफेद साड़ी, मांग में सिंदूर एवं गले में मंगलसूत्र डाले नजर आई थी रेखा, शादी में भी थी उनकी अमिताभ पर नजर

एंटरटेनमेंट

इस स्टार की शादी में पहली बार सफेद साड़ी, मांग में सिंदूर एवं गले में मंगलसूत्र डाले नजर आई थी रेखा, शादी में भी थी उनकी अमिताभ पर नजर

रेखा ने बीते दिनों अपना 66वां जन्म दिन मनाया। उनका जन्मदिन 10 अक्टूबर को होता हैं। तो वहीं आज अमिताभ बच्चन का जन्मदिन हैं। अमिताभ 11 अक्टूबर को जन्मदिन मनाते हैं। बालीवुड के यह दोनों ही स्टार काफी पाॅपुलर हैं। अमिताभ जहां आज भी टीवी शोज एवं फिल्मों में काफी सक्रिय हैं तो वहीं रेखा अब काफी कम ही फिल्मों में नजर आती हैं।

photo-dainik bhaskar

हां बीते दिनों एक सीरियल का प्रोमो जरूर सामने आया था। जिसमें रेखा आज भी किसी के प्यार में गुम नजर आई थी। हालांकि यह सीरियल का नाम ही था ‘गुम है किसी के प्यार में। बात करें रेखा के निजी जीवन की तो, उनका जीवन काफी संघर्षमय रहा। उन्होंने फिल्मों में 11 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। रेखा ने अपनी कड़ी मेहनत व लगन से बाॅलीवुड में वह मुकाम हासिल किया जिसके सपने आज भी बालीवुड की कई अभिनेत्रियां देखती हैं।

फैन ने यामी गौतम से पूछा ‘क्या आप ड्रग्स का सेवन करती हैं?’ अभिनेत्री ने दिया ये जबाब

उनकी आवाज बेहद ही शानदार है। रेखा अमिताभ बच्चन संग अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रही। एक समय तो न्यूज पेपर एवं मैग्जीन में उनके अफेयर के किस्से खूब सुर्खियों में रहा करते थे। रेखा अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रही। रेखा ने शादी एक बिजनेसमैन से की थी।

दिनभर में 100 से ज्यादा सिगरेट पीते थे अमिताभ, चौका देगी इनकी ये कहानी…


सफेद साड़ी, मांग में सिंदूर एवं मंगलसूत्र पहने देख हैरान हुए थे लोग

लेकिन उनके पति की मौत काफी दिनों पहले हो चुकी थी। रेखा इसके बाद कभी दोबारा शादी नहीं की। लेकिन वह आज भी मांग में वह सिंदूर लगाती हैं। इसे लेकर वह कई बार सवालों का सामना कर चुकी हैं। जिस पर उन्होंने कहा था कि वह सिर्फ फैशन के लिए सिंदूर लगाती है, उन सिंदूर काफी जमता है।

नेहा कक्कड़ और पंजाबी गायक के रिलेशन को लेकर चर्चा तेज, जल्द ही कर सकते है विवाह …..

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रेखा पहली बार ऋषि कपूर एवं नीतू कपूर की शादी में सफेद साड़ी, मांग में सिंदूर एवं गले में मंगलसूत्र डाले हुए नजर आई थी। रेखा को इस हाल में देख शादी कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे। हैरान लोग इसलिए हुए थे क्योकि सभी जानते थे कि रेखा की शादी नहीं हुई हैं। ऐसे में रेखा का द्वारा किया गया पूरा श्रृंगार को सबको हैरान में डाल दिया था। कहा जाता है कि शादी कार्यक्रम में मौजूद फोटोग्राफरों की नजर सबसे ज्यादा रेखा पर ही थी।

रेखा की थी अमिताभ नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उक्त शादी कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन एवं जया बच्चन के साथ उनके अन्य फैमिली मेम्बर मौजूद थे। लेकिन रेखा की नजर उस समय भी अमिताभ पर ही थी। इसे लेकर यह भी माना जाता रहा है कि रेखा अमिताभ बच्चन को काफी पसंद करती थी। अमिताभ बच्चन जया बच्चन से शादी कर चुके थे। लिहाजा वह रेखा से दूर हो गए थे। इसके बावजूद भी रेखा उन्हें खूब पसंद करती थी।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *