दिनभर में 100 से ज्यादा सिगरेट पीते थे अमिताभ, चौका देगी इनकी ये कहानी...

दिनभर में 100 से ज्यादा सिगरेट पीते थे अमिताभ, चौका देगी इनकी ये कहानी…

एंटरटेनमेंट

दिनभर में 100 से ज्यादा सिगरेट पीते थे अमिताभ, चौका देगी इनकी ये कहानी…

मुंबई: बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन एक समय शराब और सिगरेट के इस कदर दीवाने थे की दिनभर में 100 सिगरेट वो यूँ ही पी जाते थे.

बॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर में शामिल अमिताभ के टक्कर का कोई दूसरा एक्टर नहीं है. अमिताभ के पिता का नाम हरिवंशराय बच्चन है जो प्रसिद्ध हिन्दी साहित्यकार थे.

अमिताभ ने अपने करियर में अनेक पुरस्कार जीते हैं, जिनमें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, तीन राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार और बारह फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार सम्मिलित हैं। उनके नाम सर्वाधिक सर्वश्रेष्ठ अभिनेता फ़िल्मफेयर अवार्ड का रिकार्ड है।

नेहा कक्कड़ और पंजाबी गायक के रिलेशन को लेकर चर्चा तेज, जल्द ही कर सकते है विवाह …..

हाल ही में अमिताभ लोकप्रिय कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति में व्यस्त है. अमिताभ बच्चन का विवाह अभिनेत्री जया भादुड़ी से हुआ है। इनकी दो सन्तानें हैं, श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन। अभिषेक बच्चन सुप्रसिद्ध अभिनेता हैं, जिनका विवाह पूर्व विश्वसुन्दरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से हुआ है।

एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ ने बताया की अमिताभ एक दिन में 100 सिगरेट पी जाते थे और शराब के भी बहुत ज्यादा शौकीन थे. अमिताभ ने बताया की वो खाने का ख्याल भी बहुत रखते है.

17 साल की उम्र में इस Actress की हो गई थी शादी, पति को छोड़ रहती है Live in Relationship में, कहा-बच्चे पैदा करने जरूरी नहीं शादी

एक्ट्रेस रेखा आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं, इस सवाल पर रेखा ने कहा कि….

Deepika का नाम Drugs Case में आने से दुखी है पति Ranveer, पहली बार ट्वीट कर कहा कुछ ऐसा…

उपचुनाव से पहले मध्यप्रदेश में 12 राज्य अधिकारियों के तबादले, पढ़िए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *