एंटरटेनमेंट

रेखा के दुप्पटें से पति ने लगाए थी फांसी, रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर पर जया बच्चन ने फोन कर कहा था ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
रेखा के दुप्पटें से पति ने लगाए थी फांसी, रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर पर जया बच्चन ने फोन कर कहा था ये...
x
रेखा के दुप्पटें से पति ने लगाए थी फांसी, रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर पर जया बच्चन ने फोन कर कहा था ये...मुंबई: बॉलीवुड में अपने टैलेंट और खूबसूरती सी

रेखा के दुप्पटें से पति ने लगाए थी फांसी, रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर पर जया बच्चन ने फोन कर कहा था ये…

मुंबई: बॉलीवुड में अपने टैलेंट और खूबसूरती सी मशहूर एक्ट्रेस रेखा के आज भी अनसुलझे सवाल है जिसका जवाब अभी तक किसी को नहीं मिला। अमिताभ के साथ अफेयर की चर्चा हो या पति की मौत आज हम आपको रेखा के जन्मदिन में कुछ ख़ास बाते बताने जा रहे है.

आपको बता दे की बात 1990 की है. जब बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल ने खुलेआम रेखा को प्रपोज कर दिया था. कहते थे की रेखा के प्यार में मुकेश इस कदर पागल थे की वो अपने बिज़नेस को भी भूल जाते थे.

मुकेश के प्रपोज़ करने के दिन ही रेखा और मुकेश ने शादी कर ली थी. उसके कुछ सालो बाद मुकेश डिप्रेशन में चले गए थे. उसी बीच रेखा उन्हें छोड़कर विदेश चली गई. जिसके बाद मुकेश ने रेखा के दुप्पटे से फांसी लगाकर जान दे दी थी. मुकेश के मौत के बाद रेखा को लोग कोसने लगे थे.

बिग बाॅस 14: पति को तड़पता देख रूबीना का पसीजा दिल,करने लगी यह काम, तो भड़के उठे अन्य प्रतिभागी, देखे वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच अफेयर की चर्चा तेजी से चल रही थी. जिसके बाद दोनों के बीच चल रहे अफेयर में जया बच्चन ने कदम रखते हुए रेखा को फ़ोन करके बोला की अमिताभ से दूर रहे और कुली फिल्म के दौरान अमिताभ के चोटिल होने पर रेखा को घर आने पर रोक दिया गया था. जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा में विराम लग गया.

रणवीर को आलिया ने गिफ्ट की सबसे महंगी लक्जरी Cycle..कीमत जान दंग रह जाएंगे आप…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story