बिग बाॅस 14: पति को तड़पता देख रूबीना का पसीजा दिल,करने लगी यह काम, तो भड़के उठे अन्य प्रतिभागी, देखे वीडियो

बिग बाॅस 14: पति को तड़पता देख रूबीना का पसीजा दिल,करने लगी यह काम, तो भड़के उठे अन्य प्रतिभागी, देखे वीडियो

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: पति को तड़पता देख रूबीना का पसीजा दिल,करने लगी यह काम, तो भड़के उठे अन्य प्रतिभागी, देखे वीडियो

बिग बाॅस 14: पति को तड़पता देख रूबीना का पसीजा दिल,करने लगी यह काम, तो भड़के उठे अन्य प्रतिभागी, देखे वीडियो बिग बाॅस 14 शो को शुरू हुए 5 दिन हो गए हैं। ऐसे में अब प्रतिभागियों को टाॅस्क भी मिलने शुरू हो गए हैं।

आज बिग बाॅस शो में इम्युनिटी बचाने के लिए दो अभिनव शुक्ला एवं निक्की तम्बोली को एक टास्क दिया गया। टाॅस्क में एक जेसीबी मशीन आती है। जिसमें इन दोनों को आगे बैठना है। घर वाले इन्हें उठाने का पूरा प्रयास करेंगे। लेकिन लेकिन इन्हें अपनी इम्युनिटी बचाने के लिए उठना नहीं हैं। टाॅस्क शुरू हुआ।

रणवीर को आलिया ने गिफ्ट की सबसे महंगी लक्जरी Cycle..कीमत जान दंग रह जाएंगे आप…

यह दोनों प्रतिभागी मशीन के आगे बैठ गए। फिर घर वाले इन दोनों को हटाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे है। कोई मिर्ची डाल रहा है तो कोई कुछ। घर के सभी सदस्य अपने स्तर पर हर प्रयास करते हैं।

एक समय ऐसा भी आता है जब अभिनव काफी परेशान होकर अग्रेसिव हो उठते हैं। पति को परेशान देख रूबीना का दिल पसीज उठा। वह आव न देखी ताव घर के सभी सदस्यों से भिड़ पड़ी। रूबीना का यह रिएक्शन देख सब हैरान रह गए। फिर रूबीना को समझाते हैं कि यह टाॅस्क है। लेकिन रूबीना से रहा नहीं गया और वह वहां इस टाॅस्क से दूर चली जाती हैं।

ड्रग्स मामले में सारा के फंसने पर दुखी है भाई इब्राहिम, कहा वो कभी ऐसा…

सबसे मुसीबत में रूबीना

रूबीना दिलैक जब से बिग बाॅस शो में आ गई है वह शुरू से ही मुश्किलों का सामना कर रही हैं। पहले उन्हें घर में इंट्री नहीं मिली, जब किसी कदर मिली भी तो वह अब हर किसी के निशाने पर हैं। कभी वह सिद्धार्थ शुक्ला के निशाने पर रहती हैं। तो कभी अन्य लोगों के। तभी तो रूबीना कहती है कि वह दो-दो शुक्ला को नहीं झेल सकती हैं। उनके लिए एक शुक्ला ही काफी हैं।

निक्की भी लोगों के निशाने पर

निक्की तम्बोली भी बिग बाॅस के घर में लोगों के निशाने पर रहती हैं। वह लाइम लाइट में अपने आप बनाने के लिए काफी एक्टिव रहती हैं। वह मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। शायद इसी लिए वह भी हर किसी के निशाने पर हैं।

काजल अग्रवाल ने शादी से पहले सुनाई अपनी दर्दनाक दांस्ता, कहा 2 बार सीरियस रिलेशन में थी..उसके बाद…

निक्की तम्बोली बीते दिनों सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने काफी शानदार डांस किया। इस दौरान उन्होंने सिद्धार्थ से टैटू भी बनवाएं। निक्की सिद्धार्थ को लेकर बीते दिनों भी सुर्खियों में थी। वह सिद्धार्थ से शादी करने को लेकर भी तैयार थी। जिस पर शो के अन्य मेम्बर कहते है कि सिद्धार्थ इतना जल्दी मान गए यार, प्यार अगर जब तक कोई तड़पे नहीं तो मजा नहीं आता है।

रेखा पर अश्लील कमेंट सुन आगबबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम कर दी इस शख्स की पिटाई

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *