काजल अग्रवाल ने शादी से पहले सुनाई अपनी दर्दनाक दांस्ता, कहा 2 बार सीरियस रिलेशन में थी..उसके बाद...

काजल अग्रवाल ने शादी से पहले सुनाई अपनी दर्दनाक दांस्ता, कहा 2 बार सीरियस रिलेशन में थी..उसके बाद…

एंटरटेनमेंट

काजल अग्रवाल ने शादी से पहले सुनाई अपनी दर्दनाक दांस्ता, कहा 2 बार सीरियस रिलेशन में थी..उसके बाद…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ काजल अग्रवाल तेलगु एक्ट्रेस भी है. काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है और धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए है.

इन्होने हिंदी फिल्मो की शुरुआत क्यूँ! हो गया ना… से शुरू की। जिसमें इन्होंने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के साथ रोल निभाया था. यह फिल्म 11 अगस्त 2004 को प्रदर्शित हुई थी। इसके बाद ही यह तेलुगू फिल्मों में भी काम करने लगीं।

काजल अग्रवाल की ज्यादातर फिल्मे तेलगु में है जो होते भी होती है. आपको बता दे की काजल अग्रवाल अब शादी करने जा रही है। काजल इसी महीने 30 अक्टूबर को गौतम किचलू संग सात जन्म के र‍िश्ते में बंधने वाली हैं.

पुराने घर का मुयायना करने बेटे के साथ पहुंची नीतू सिंह, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा की माँ को छोड़कर चला गया रणबीर

जानकारी के मुताबिक गौतम किचलू बड़े बिजनेस मैन है. गौतम किचलू एक एंटरप्रेन्योर और डिस्सर्न लिव‍िंग डिलजाइन शॉप के फाउंडर और एक इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं. हाउस डिजाइन के अलावा गौतम किचलू की कंपनी फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंट‍िंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान बेचती है.

एक दूसरे इंटरव्यू में काजल अग्रवाल ने खुलासा किया कि उनके जीवन में दो सीरियल रिलेशन थे, लेकिन वे एक दुखद नोट पर खत्म हो गए. इसकी वजह के बारे में बात करते हुए काजल ने कहा था कि वो नहीं चले क्योंकि मेरे पास समय नहीं था.

काजल ने बताया था, “मेरी लाइफ में अब तक दो सीरियस रिलेशन रहे हैं. एक तो मेरे अभिनेता बनने से पहले और एक उसके बाद. दोनों ही इंडस्ट्री से बाहर के लोगों के साथ थे. आखिरी रिश्ता नहीं चला क्योंकि आपको रिश्ते को समय देने की और फीजिकली प्रजेंट रहने की जरूरत होती है. ये संभव नहीं था क्योंकि मेरे पास समय नहीं था.”

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *