पुराने घर का मुयायना करने बेटे के साथ पहुंची नीतू सिंह, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा की माँ को छोड़कर चला गया रणबीर

पुराने घर का मुयायना करने बेटे के साथ पहुंची नीतू सिंह, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा की माँ को छोड़कर चला गया रणबीर

एंटरटेनमेंट

लॉकडाउन का असर आम लोगो के जीवन पर तो पड़ ही रहा है. लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स भी इससे दूर नहीं है. हालाँकि अब भारत में अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. ऐसे में आमजनो के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने काम पर लौट रहे है. हाल ही में नीतू सिंह बेटे रणबीर कपूर के साथ अपने पुराने बंगले कृष्णाराज में चल रहे कंस्ट्रक्शन वर्क का मुआयना करने पहुंची। मां-बेटे दोनों ने ही कुछ वक्त इस बंगले में बिताया।

इस दौरान नीतू ब्लैक कलर की शर्ट और जीन्स में नजर आई। उन्होंने गॉगल के साथ चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था। इसी बंगले में रणवीर और आलिया की शादी होनी है. इसी कारण इसकी मरमम्त का काम तेजी से चल रहा है।

वहीं, रणबीर ब्लू कलर की टी-शर्ट और जीन्स में नजर आए। उन्होंने सिर पर उल्टी कैप लगा रखी थी। चेहरे पर मास्क लगाए वे अपनी ई-बाइक पर नजर आए।

घर का मुआयना करके रणबीर जल्दी-जल्दी बाहर निकले और अचानक मां को छोड़कर चले गए। नीतू उन्हें पीछे से आवाज देती रह गई।

कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी घर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की पूजा आयोजित की जाएगी।

नीतू चाहती है कि कृष्णराज प्रॉपर्टी पर काम जल्द से जल्द पूरा हो। बता दें कि नीतू बहुत आध्यात्मिक हैं और इसलिए अपने गुरुजी द्वारा दी गई सभी सलाह का पालन करना चाहती हैं। इसके अलावा इस घर से उनके बच्चों की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। नीतू 1980 में पति ऋषि कपूर के साथ मिलकर ख़रीदा था. इस बंगले में रणबीर और रिद्धिमा के साथ 35 सालों से रह रहे है।

सिंगल नहीं हूँ मैं

इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था – ‘नहीं मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता’। इसके बाद ये पूछे जाने पर कि क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, रणबीर ने मजाकिया अंदाज में कहा ‘मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए ‘राजी’ नहीं हूं’।

रेखा पर अश्लील कमेंट सुन आगबबूला हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम कर दी इस शख्स की पिटाई

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *